बिस्तर पर पड़ी थी पत्नी की लाश… पति मिला बेहोश, पुलिस दरवाजा तोड़कर घुसी अंदर

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में अपने घर के अंदर बेसुध मिलने पर एक सेवानिवृत्त फौजी और उसकी पत्नी को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पत्नी की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को बताया कि कमरे में गैस सिलेंडर जलता मिला है, जिससे प्रथम दृष्टया गैस के कारण दम घुटने से मौत होने का अंदेशा है। पुलिस के अनुसार बारादरी थानाक्षेत्र में फाइक एन्क्लेव के जमील अहमद (70) ने रेहाना बी से दूसरी शादी की थी, जबकि पहली पत्नी की 15 वर्ष पहले मृत्यु हो गयी थी।

रेहाना बी की बहन शबाना ने शनिवार रात बहन को फोन किया और कई बार प्रयास के बाद भी जब फोन नहीं उठा तो उन्हें अनहोनी का अंदेशा हुआ। वह बहन के घर पहुंचीं और दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इस पर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर बारादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अमित पांडेय अन्य पुलिसकर्मियों के के साथ मौके पर पहुंचे । पुलिस जब दरवाजा खोलकर अंदर घर में दाखिल हुई तो बेडरूम में जमील अहमद और रेहाना बी बेसुध पड़े हुए थे और कमरे में गैस का एक छोटा सिलेंडर जल रहा था।

पुलिस फौरन दोनों को अस्पताल लेकर गयी जहां चिकित्सकों ने रेहाना बी (45) को मृत घोषित कर दिया। जमील की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका उपचार चल रहा है। उधर, शबाना ने जमील पर उसकी बहन को परेशान करने का आरोप लगाया है। शबाना ने अपनी बहन की मौत के लिए जमील को जिम्मेदार ठहराया है।

पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चलेगी और उसी आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने यह भी कहा कि कमरे में गैस सिलेंडर जलता मिला, जिससे प्रथम दृष्टया गैस के कारण दम घुटने से महिला की मृत्यु की आशंका जताई जा रही है। दोनों के मुंह से झाग भी निकल रहा था और उल्टी भी हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!