Jyotiraditya Scindia से सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने क्या कही बात, जिस पर दोनों हंस पड़े

लखनऊ: राजनीति में कौन किससे मिलता है और उसकी क्या रणनीति है, ये सब बहुत मायने रखता है। अगर ये बात दो धुर विरोधी पार्टियों के बड़े नेताओं की मुलाकात की हो तो बात ही कुछ और होती है। कुछ ऐसा ही हुआ है, जब बीजेपी नेता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव मिले और दोनों किसी बात पर हंस पड़े। मौका था एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम का।

सपा ने एक्स (ट्विटर) पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और अखिलेश यादव की एक फोटो पोस्ट की। पोस्ट में लिखा गया है कि अखिलेश यादव जी ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से सपा सरकार में शुरू हुए चित्रकूट, आजमगढ़ और मुरादाबाद हवाई पट्टी एवं अन्य हवाई अड्डों की स्थिति के बारे में जानकारी ली और पूछा कि यह हवाई अड्डे कब तक शुरू होंगे।

वहीं, यूजर ने इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब था अडानी से पूछना पड़े, फिर एकसाथ अखिलेश जी और सिंधिया हंस पड़े। एक यूजर ने जेपी नड्डा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अखिलेश यादव बीजेपी जॉइन करने वाले हैं बाकी।

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!