कारसेवकों पर गोली चलवाने का फैसला सही था..स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर दिया बवाली बयान

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कासगंज में कहा कि कारसेवकों पर जो गोली चलाई गई थी वो सही फैसला था. तत्कालीन यूपी सरकार का बचाव करते हुए सपा नेता ने कहा कि अमन चैन कायम रखने के लिए यूपी सरकार ने अपना फर्ज अदा किया था. वहीं, उन्होंने राम मंदिर के निर्माण को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण देश की सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रहा है, न कि भाजपा सरकार आदेश पर. भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर निर्माण का लाभ उठाना चाहती है. बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटका रही है. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सपा नेता ने कहा कि बेरोजगारी बढ़ रही है, शिक्षा का प्राइवेटाइजेशन हो रहा है, महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है.

मौर्य ने कहा कि मोदी सरकार राम मंदिर के जरिए लोगों का ध्यान भटका रही है ताकि लोग असल मुद्दों का जिक्र न करे.

बौद्धिक आतंकवादी हैं स्वामी प्रसाद मौर्य- महंथ राजू दास

कारसेवकों पर दिए गए विवादित बयान को लेकर महंथ राजू दास ने सपा नेता पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को बौद्धिक आतंकवादी बताया है. महंथ दास ने बताया कि स्वामी प्रसाद के बयान से आहत हैं. ये समाज में जहर घोलना चाहते हैं. ऐसा करके वो देश में दंगा फैला सकते हैं. समाजवादी पार्टी से स्वामी प्रसाद को बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए.

हिंदू धर्म को लेकर दिया था विवादित बयान

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वामी प्रसाद ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. स्वामी प्रसाद पहले भी हिंदू धर्म, सनातन और रामचरित मानस को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हिंदू धर्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हिंदू धर्म, धर्म नहीं है, एक धोखा है. कुछ लोगों के लिए धंधा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 28

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!