रणदीप हुड्डा को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण, ये सितारे भी हुए आमंत्रित

 

रणदीप हुड्डा अक्सर चर्चा में रहते हैं. अब एक्टर को 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें देश की बड़ी हस्तियों के साथ साधू संत पहुंचेंगे.

एएनआई के ऑफिशियल एक्स हैंडल ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए रणदीप आधिकारिक निमंत्रण हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रणदीप भूरे रंग की टीशर्ट और ब्लू जींस पहने हाथ में निमंत्रण पकड़े मुस्कुराते हुए देखे जा सकते हैं. बता दें कि इसके पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण मिला है.

यहां देखें पोस्ट

रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम ने सोशल मीडिया पर इनविटेशन के साथ एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि रणदीप के साथ उनकी वाइफ को भी समारोह में आमंत्रित होने के लिए कहा गया है. सोमवार को रणदीप को व्यक्तिगत निमंत्रण मिला जिसे पकड़े उनकी और लिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

लिन और रणदीप का वायरल पोस्ट

22 जनवरी को उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी को एक लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद की जा रही है. इसमें पहले नंबर पर भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दर्ज है. इसके अलावा कई बड़ी हस्तियों समेत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी मंदिर समारोह में शिरकत करेंगे.

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!