कप्तानगंज समाचार: पेंदा गन्ना क्रय केंद्र पर ट्रक और लेबरों की संख्या को बढ़ाने की किसानों की मांग

शमसुलहक़ ख़ान की रिपोर्ट-

 

 

 

 

कप्तानगंज : पेंदा गन्ना क्रय केंद्र पर ट्रक और लेबरो की संख्या को बढ़ाने के लिए किसानों ने जिला गन्ना अधिकारी बस्ती से मांग किया है ।

आपको बता दें कि पेंदा गन्ना क्रय केंद्र पर लगभग 15 दिनों से सिर्फ 01 ट्रक की लोडिंग हो रही है और पर्चियों का डेट सामाप्त हो रहा है । दो दिनों में मात्र 02 -03 पर्ची की तौल हुई है । पेंदा गन्ना क्रय केंद्र पर मात्र 01 ट्रक एवं 03 मजदूर है । ट्रक और मजदूर की संख्या कम होने के कारण किसानों का गन्ना तौल नही हो रहा है ।

किसान गन्ना लेकर 02 -03 दिन सेंटर पर ठंडक में रहने को मजबूर है । किसानों ने जिलाधिकारी , मुख्य विकास अधिकार, ट्रक ट्रांसपोर्ट ठेकेदार, जिला गन्ना अधिकारी को सूचना देने के लिए लगातर फोन किया जा रहा है लेकिन किसी जिम्मेदार अधिकारी ने किसानों के फोन को रिसीव नहीं किया । पेंदा गन्ना क्रय केंद्र के समस्त किसान परेशान है । अभी तक 15 दिनों में किसी भी अधिकारी ने पेंदा गन्ना क्रय केंद्र की जांच नही किया है ।

समस्त किसानों ने प्रशासन से ट्रक और लेवरों की संख्या को बढ़ा कर समय से गन्ने की तौल कराने की मांग की है । पेंदा गन्ना क्रय केंद्र गणेश चौधरी, अखिलेश चौधरी, कमलेश चौधरी, राजू चौधरी, प्रदीप सिंह, उग्रह, चौधरी, राम प्रकाश, कपिल देव, राम निवास, राम भेज, राजाराम, देशवराम, कृष्ण कुमार, मंशाराम चौधरी, बजरंग चौधरी आदि भारी संख्या में किसान उपस्थित रहे ।

Visits: 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!