बस्ती समाचार: मामूली बात को लेकर दबंगों ने किसान पर जानलेवा हमला,हालत गंभीर,मुकदमा दर्ज

विजय कुमार की रिपोर्ट-

 

 

 

बस्ती। कलवारी थाना क्षेत्र के दोफड़ा गांव में खेत में खड़ी फसल की सिंचाई के दौरान पड़ोसी के खेत में पानी चले जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बात ही बात में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने धारदार हथियार से दूसरे पक्ष के दो युवकों के सिर पर जोरदार प्रहार किया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए । जिसका जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलवारी थाना क्षेत्र के दोफड़ा निवासी किसान राजकुमार अपने खेत में फसल की सिंचाई कर रहे थे। इतने में सिंचाई का पानी पड़ोसी के खेत में चले जाने से पड़ोसी को यह बात नागवार लगी और विवाद शुरू हो गया। धीरे धीरे यह विवाद मारपीट और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और देखते ही देखते दूसरे पक्ष के लोगों ने धारदार हथियार से राजकुमार के सिर पर ताबड़तोड़ कई बार किए।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो बेहोश होकर गिर पड़ाऔर उसके सिर से लगातार खून बहता रहा। भाई को गिरता देख उसे उठाने के लिए जैसे ही दिग्विजय पहुंचा तो उसे भी दबंगों ने लाठी डंडों और धारदार हथियार से जमकर हमला बोल दिया। और उसके सिर से खून बहने लगा। मुहल्ले और परिजनों की सहायता से 112 नंबर बुलाकर एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचाया गया। जहां पर घायलों की स्थिति नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल को रेफर कर दिया। जहां पर इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है।

कलवारी थानाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बताया घायलों के पिता पलटूराम पुत्र राम अछैबर की तहरीर पर आरोपी दिलीप हरिशचंद, ऋषि कपूर व शशि कपूर पुत्र गण दिलीप और बिंदु पत्नी दिलीप के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Visits: 25

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!