MP Politics: डेप्युटी सीएम बनने के बाद घर पहुंचे राजेंद्र शुक्ल का हुआ जबरदस्त स्वागत, सबसे पहले किए मां शारदा के दर्शन

मैहरः मध्य प्रदेश के नवनिर्मित उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला आज मैहर पहुचे। जहां पर मां शारदा के दर्शन किए। इस दौरान स्थानीय लोगो ने ढ़ोल नागाड़ों से रेलवे स्टेशन में उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। मां शारदा के दर्शन कर नए बने डेप्युटी सीएम ने मां का आशीर्वाद लिया। उसके बाद उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विंध्य के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा।

दरअसल, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला सतना मैहर के दौरे पर है। ट्रेन से चलकर आज वह मैहर पहुंचे। इस दौरान रेल्वे स्टेशन मे कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल नागाड़ों के साथ उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री मैहर रेस्ट हॉउस पहुंचे, जहां पर कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की।

पत्नी के साथ किए मां शारदा के दर्शन

कार्यकर्ताओं और अपनी धर्म पत्नी के साथ राजेंद्र शुक्ला ने मां शारदा मंदिर पहुंचे और पूरे विधि विधान से मां की पूजा कर आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार राजेन्द्र शुक्ला मैहर पहुंचे हैं। इसलिए इस दौरान मिडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा की ज़ब भी मुझे किसी भी पद से नावाजा जाता है तो मै मां के दरबार जरूर आता हूं।

विंध्य विकास के लिए कही ये बात

मां शारदा के दर्शन कर मीडिया में बयान देते हुए डेप्युटी सीएम शुक्ला ने कहा कि विंध्य के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा। इसके साथ ही बहुत ही जल्द सीधी सिंगरौली सड़क मार्ग को जल्दी पूरा करने की बात कही। इसके अलावा बरगी के पानी लाने को पहली प्राथमिकता बताते हुए जल्द काम पूरा करने का आश्वासन भी दिया है।

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!