महराजगंज समाचार: ग्राम प्रधान ने प्रधानाचार्य के ऊपर लगाये गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से की जाँच की मांग

महराजगंज/नौतनवा: जनपद अंतर्गत ब्लाक नौतनवा के ग्राम सुकरौली उर्फ़ अरघा के प्राथमिक विद्यालय में दो माह से मिड डे मील भोजन न बनने तथा विद्यालय के छात्रों से शुल्क लिए जाने को लेकर ग्राम प्रधान द्वारा मुख्यमत्री से जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से शिकायत करते हुए जाँच की मांग की है.

 

ग्राम सुकरौली उर्फ़ अरघा के ग्राम प्रधान राम शंकर उर्फ़ राजन ने बताया कि उनके ग्राम सभा में स्थित प्राथमिक विद्यालय में 15 सालो से तैनात प्रधानाचार्य ऋषि केश गुप्ता द्वारा दो माह से मिड डे मिल के तहत भोजन नहीं बनवाया जा रहा है तथा विद्यालय में के छात्रों से 15 रुपये प्रति छात्र से फ़ीस भी ली जा रही है. जो छात्र फ़ीस नहीं दे रहे है उनको विद्यालय से भगा दिया जा रहा है. इस सम्बन्ध में जब मैंने प्रधानाचार्य ऋषि केश गुप्ता से पूछा तो वो कहने लगे कि आप मुझे चेक पर साइन करके दीजिए मै भोजन बनवाता हूँ. प्रधानाचार्य द्वारा मुझसे ब्लैंक चेक पर साइन करने को कहा जाता है मै ब्लैंक चेक पर साइन कैसे कर दू. फीस लिए जाने के सम्बन्ध में प्रधानाचार्य का कहना है कि आप मेरे हर काम में दखल न दे आप को जिससे शिकायत करनी है कीजिए मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. सारा विभाग मेरी जेब में है मै जो चाहूँगा वही होगा.

 

 

प्रधानाचार्य ऋषि केश गुप्ता की इस मनमानी से तंग आकर आज मैंने मुख्यमंत्री जी से जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से शिकायत कर जाँच की मांग की है.

 

Visits: 32

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!