महराजगंज समाचार: सड़क हादसे में स्कूटी सवार नेपाल के युवक की मौत

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

 

 

 

 

महराजगंज/ निचलौल। निचलौल-झुलनीपुर मार्ग पर करमहिया पेट्रोल पम्प के सामने गुरूवार को स्कूटी सवार युवक को एक दूसरे बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। इस हादसे में स्कूटी सवार सौरभ गुप्ता पुत्र सुरेंद्र गुप्ता (18) निवासी गुठी परसौनी थाना बेलाटारी नवलपरासी नेपाल गंभीर रूप से घायल हो गया और दूसरा बाइक सवार धर्मेंद्र निवासी औरहवा भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के निचलौल सीएचसी पहुंचाया, जहां सौरभ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सौरभ अपनी स्कूटी से अपने पिता सुरेन्द्र का इलाज कराने निचलौल आया था। दोपहर बाद वह इलाज कराकर वापस अपने घर नेपाल जा रहा था। इस बीच वह करमहिया पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद जैसे ही मुख्य सड़क पर स्कूटी लेकर आया, इस बीच झुलनीपुर की तरफ से तेज गति से बाइक चलाते आ रहे धर्मेन्द्र निवासी ग्राम औरहवा ने उसकी स्कूटी में ठोकर मार दिया।

इस हादसे में सौरभ और धर्मेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सौरभ के मौत की सूचना पर सीएचसी निचलौल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर घायल धर्मेन्द्र की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल को रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक सौरभ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Visits: 16

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!