बाइक सवार बदमाशों ने BJP पार्षद के भाई को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

 

उत्तराखंड : रुड़की जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पनियाला रोड स्थित भाजपा पार्षद के छोटे भाई जोगिंदर की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस बीजेपी पार्षद के हत्या के मामले की जांच में जुटी है. हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई. बताया गया है कि 40 वर्षीय जोगेंद्र पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे. तभी उन पर गोली चलाई गई.

बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे. उन्होंने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए. इसके बाद परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है. मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं. इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई.

दीवार फांदकर घुसे बदमाश

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगिंदर नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!