Bihar Crime News: ज्वेलरी शॉप में की अंधाधुंध फायरिंग, असली समझ लूट ले गए आर्टिफिशियल गहने

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बाइक सवार अपराधियों ने एक आभूषण दुकान में लूटपाट की। अपराधियों ने दुकान में रखी सारी आर्टिफिशियल ज्वेलरी और एक स्टाफ का मोबाइल फोन लूट लिया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने दुकान के अंदर जमकर उत्पात मचाया और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

आर्टिफिशियल ज्वेलरी लेकर फरार हुए बदमाश
जानकारी के मुताबिक, मामला सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर ओवरब्रिज के मुहानी स्थित हीरालाल सर्राफ एंड ज्वेलर्स शोरूम का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात करीब 8.44 बजे हथियार के साथ छह अपराधी आभूषण की दुकान में घुस गए। इसके बाद पिस्टल के बल पर कर्मियों को एक कोने में खड़ा करवा दिया गया और फिर बदमाशों ने दुकान के अंदर जमकर उत्पात मचाया और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की। उसके बाद दुकान में रखी सारी आर्टिफिशियल ज्वेलरी और एक स्टाफ का मोबाइल फोन लूट कर मौके से फरार हो गए। गोलीबारी की इस घटना में दुकान के एक सेल्समैन बालूघाट निवासी रीतेश कुमार उर्फ नीतेश जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही दुकान के मालिक मुकेश कुमार दुकान पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि छह बदमाशों ने फायरिंग की। सीसीटीवी फुटेज में अपराधी दिख रहे हैं। पहचान की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि 2 बाइक से पहुंचे छह अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी में लूटपाट करते चारों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है।

 

Visits: 5

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!