बस्ती समाचार: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला किशोरी का शव

सरताज आलम की रिपोर्ट-

बस्ती / कप्तानगंज: जिले के थाना कप्तानगंज के अर्न्तगत ग्राम पंचायत महुलानी बुजुर्ग में किशोरी  की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका हुआ शव मिला ।

आपको बता दे थाना कप्तानगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुलानी बुजुर्ग में लगभग 18 वर्षीय शकीना पुत्री मुबारक ऊर्फ कल्लू संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शकीना शाम को भोजन करके अपने कमरे में सोने चली गई थी और जब सुबह हुआ तो शकीना कमरे से बाहर नही निकली बाद में परिवार के सदस्यों ने शकीना के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन शकीना के कमरे का दरवाजा नही खुला । अन्त में परिवार के सदस्यों ने खिड़की से झांक कर देखा तो किशोरी शकीना का शव पंखे के कुंडी के सहारे रस्सी से लटकता देख सभी के होश उड़ गये । मृतक शकीना के परिवार वालों का रो – रो कर बुरा हाल है ।

फांसी की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कप्तानगंज दीपक कुमार दुबे मय टीम एवं फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची । कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी है ।

इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार दूबे ने कप्तानगंज ने बताया की मौत का सही कारण स्पष्ट नहीं है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा । उक्त प्रकरण में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जायेगी ।

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!