नए साल पर खुलेगा सबसे सस्ती SUV का पिटारा, इन 3 कारों को खरीदने दौड़ेंगे ग्राहक! टाटा नेक्सन से होगी टक्कर

अगर आप नए साल पर नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। साल 2024 में महिंद्रा से लेकर किया जैसी कंपनी लाने जा रही पॉपुलर कारों का फेसलिफ्ट वर्जन। इस कार के लॉन्च से पहले ही ग्राहकों में बहुत उत्साह नजर आ रहा है। इस लिस्ट में महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट, किया सोनेट फेसलिफ्ट और निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट शामिल हैं। इस अपकमिंग कार में आपको लेटेस्ट डिजाइन के साथ पावरफुल इंजन भी मिलेगा। आइए अगले साल लॉन्च होने वाली इन फेसलिफ्टेड कारों के बारे में विस्तार से।

1. Mahindra XUV300 Facelift:

Mahindra XUV300 का नया वर्जन भारत में 2024 की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अंदर और बाहर बड़े संशोधन होंगे। XUV300 फेसलिफ्ट में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ 1.2L टर्बो पेट्रोल और 1.5L टर्बो डीजल इंजन का उपयोग जारी रहेगा। जबकि इंटीरियर में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया डिजिटल कंसोल, एडीएएस और बहुत कुछ शामिल हो सकता है।

2. Kia Sonet Facelift:

कल अनवील किया गया 2024 किआ सोनेट के कीमतों का ऐलान जनवरी में किया जाएगा। यह एक अपडेटेड फ्रंट फेसिया के साथ आता है जिसमें एक नया ग्रिल सेक्शन, नए एलईडी डीआरएल, एक अपडेटेड बम्पर, नए फॉग लैंप और एक स्किड प्लेट है। जबकि कार में 16 इंच के अलॉय व्हील, कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप, संशोधित रियर बम्पर, नई प्यूटर ऑलिव कलर स्कीम शामिल है। बता दें कि कोरियन कंपनी किया की ये सबसे सस्ती SUV कार है।

बुकिंग भारत में 20 दिसंबर से शुरू 

दूसरी ओर कार के इंटीरियर में में छह एयरबैग, लेवल 1 एडीएएस, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, हवादार सामने की सीटें, सनरूफ, लेदरेट सीटें भी शामिल होंगी। जबकि पावर के लिए कार में 1.2L चार-सिलेंडर NA पेट्रोल, 1.0L तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5L चार-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन का उपयोग किया जाता है। 2024 किआ सॉनेट फेसलिफ्ट की बुकिंग भारत में 20 दिसंबर से शुरू होगी।

3. Nissan Magnite Facelift:

दूसरी ओर कहा जा रहा है कि फेसलिफ़्टेड निसान मैग्नाइट को बाहरी और अंदर कॉस्मेटिक अपडेट के साथ 2024 के बीच तक पेश किया जाएगा। इस लिस्ट को नई सुविधाओं के साथ शामिल किया जा सकता है लेकिन मौजूदा पावरट्रेन लाइनअप जारी रहेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!