इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी पाने का मौका, ग्रेजुएट करें अप्लाई, सैलरी 70000 से ज्यादा

 

ग्रेजुएशन के बाद सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका है. यूनियन इंडिया इंश्योरेंस कंपनी UIIC की तरफ से असिस्टेंट समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 300 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस वैकेंसी में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए UIIC Vacancies की ऑफिशियल वेबसाइट uiic.co.in पर जाना होगा.

यूआईआईसी की तरफ से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 16 दिसंबर 2023 से शुरू हो जाएगी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 6 जनवरी 2024 तक का मौका दिया गया है. इस वैकेंसी में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए परीक्षा का आयोजन फरवरी 2024 में होगा. इसमें आवेदन करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें.

UIIC Assistant के लिए करें अप्लाई

  1. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट uiic.co.in पर जाना होगा.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Latest updates के लिंक पर क्लिक करें.
  3. इसके बाद UIIC Assistant Recruitment 2023 के लिंक पर जाएं.
  4. इसके बाद Apply Online के लिंक पर जाना होगा.
  5. अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें.
  6. रजिस्ट्रेशन करने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.
  7. आवेदन करने के बाद प्रिंट ले लें.

UIIC Assistant Recruitment 2023 Notification के लिए पर क्लिक करें.

यूआईआईसी की तरफ से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया फीस जमा करने के बाद पूरी मानी जाएगी. इसमे आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी और EWS वर्ग के उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 1000 रुपए जमा करने होंगे. इसके अलाावा, एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपए जमा करने होंगे.

कौन कर सकता है अप्लाई?

यूनियन इंडिया इंश्योरेंस कंपनी UIIC की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन ती डिग्री होनी चाहिए. वहीं, उम्मीदवारों के उम्र की बात करें तो 21 साल से ज्यादा और 30 साल से कम उम्र के युवा इसमें आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक करें.

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!