Manipur News: मणिपुर Police Commando और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों में भीषण गोलीबारी, BSF का जवान घायल

इंफाल: मणिपुर के तेंग्नोपॉल जिले के मोरेह में मणिपुर पुलिस कमांडो और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों के बीच भीषण गोलीबारी और बम धमाकों से मंगलवार सुबह क्षेत्र दहल उठा। इसमें बीएसएफ का एक जवान गोली लगने से घायल हो गया। जवान को असम राइफल्स के मोरेह स्थित अस्पताल में इलाज के बाद इंफाल ले जाया जा रहा है। घायल जवान की पहचान रविंदर सिंह के रूप में हुई है। जवान की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 8.20 बजे मणिपुर पुलिस कमांडो और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों के बीच तेंग्नोपॉल जिले के मोरेह कस्बे के चवांगफाई, एस मोलजोल गांव में के सामान्य क्षेत्रों में भारी गोलीबारी हुई। इस दौरान करीब चार बम विस्फोटों की आवाज भी क्षेत्र में सुनाई दी।

जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान ईस्टर्न शाइन स्कूल के पास तैनात बीएसएफ के जवान रविंदर सिंह को बाईं बगल में गोली लगी और जांघ पर छर्रे लगे हैं। उन्हें तुरंत बाहर निकाला गया और वर्तमान में उनका केएलपी, 5वें असम राइफल्स अस्पताल, मोरेह, तेंग्नोपॉल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए इंफाल ले जाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वे सड़क के किनारे ड्यूटी कर रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!