लखीमपुर खीरी समाचार: बाइक सवार भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत

आकाश यादव की रिपोर्ट-

लखीमपुर खीरी: सिसैया धौरहरा पर घने कोहरे के बीच गुरुवार सुबह ट्रक और बाइक की भिड़ंत में भाई-बहन को मौत हो गई। भाई बहन दोनों एक बाइक पर सवार थे। हादसे का शिकार हुई युवती परीक्षा देने जा रही थी। जिसे परीक्षा दिलाने ले जा रहा भाई रमियाबेहड़ ब्लॉक के अभयपुर गांव का पंचायत सहायक था।

(1) KHERI POLICE on X: “थाना धौरहरा क्षेत्रांतर्गत हुई सड़क दुर्घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी धौरहरा की बाइट https://t.co/oaWfHQBEYm” / X (twitter.com)

कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के गांव अभयपुर निवासी व वहीं का पंचायत सहायक पंकज कुमार (22) पुत्र धर्मेंद्र अपनी बहन सुषमा को परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से निकला था। सुषमा की बीए के पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा चौधरी बेचेलाल डिग्री कॉलेज में सुबह 9 बजे से होनी थी। गुरुवार की सुबह घने कोहरे में धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में हाइवे पर बबुरी मोड़ के पास पंकज की बाइक को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने सुषमा को धौरहरा सीएचसी पहुंचाया। तब तक सुषमा की भी मौत हो चुकी थी। ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक घटना स्थल से कुछ दूर ले जाने के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Visits: 15

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!