किराए के मकान में पति-पत्नी ने बच्चों समेत किया सुसाइड, मकान मालिक की पैरों तले खिसक गई जमीन

नई दिल्ली: राजस्थान के बीकानेर जिले के मुक्ताप्रसाद नगर थाना क्षेत्र में दंपति सहित परिवार के पांच सदस्यों ने गुरूवार को एक घर में कथित तौर पर सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि चार लोगों के शव फंदे से लटके पाये गये, जबकि एक व्यक्ति का शव जमीन पर पड़ा था। पुलिस ने परिवार के सदस्यों द्वारा सामूहिक आत्महत्या किये जाने की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार मृतकों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं।

एसओ सुरेश कुमार ने बताया कि मुक्ता प्रसाद नगर थाना क्षेत्र के अंत्योदय नगर के रहने वाले हनुमान सोनी, उनकी पत्नी और तीन बच्चों ने गुरूवार दोपहर कथित तौर पर फदें से लटकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल को चार शव फदें से लटके मिले, जबकि एक शव जमीन पर पड़ा था।

कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि जो शव जमीन पर पड़ा था वह संभवत: फंदे से नीचे गिर गया होगा। उन्होंने बताया कि पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिये पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान हनुमान सोनी (45) और उनकी पत्नी विमला (40), दो बेटे मोहित(18), ऋषि (16) और एक बेटी गुड़िया (14) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि मकान मालिक के अनुसार घर से बदबू आने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी कोण से मामले की जांच कर रही है।

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!