Dunki Advance Booking : पहले 5 घंटे में ही 1 करोड़ की कमाई, शाहरुख की फिल्म ने ‘सालार’ को पीछे छोड़ा

 

पठान और जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, शाहरुख खान इस साल की अपनी तीसरी फिल्म डंकी रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म की रिलीज में महज 4 दिन बाकी हैं. फैंस बेसब्री के साथ किंग खान की फिल्म के पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं. पठान और जवान की तरह डंकी से भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ डालेगी. वहीं रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग का सिलसिला शुरू हो गया है.

एडवांस बुकिंग खुलते ही फैंस ने अपनी-अपनी टिकट बुक करना शुरू कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार महज 5 घंटों के अंदर डंकी ने एडवांस बुकिंग के जरिए 1 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया. इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी सभी के साथ शेयर की है. जिनका कहना है कि डंकी ने भारत में ओपनिंग डे पर 1 करोड़ एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया.

राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी को एक साथ काम करता देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. डंकी का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था. शाहरुख और मेकर्स ने इस बार डंकी के प्रमोशन के लिए मास्टरप्लान बनाया है. सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुबई और लंदन में भी इस फिल्म का ग्रैंड प्रमोशन किया जाएगा. माना जा रहा है कि लंदन को इसलिए चुना गया है क्योंकि यहां फिल्म की शूटिंग की गई है.

वहीं बात करें फिल्म के डायरेक्टर की तो उन्होंने पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमघरों में उतारी हैं. राजकुमार हिरानी पहले ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स, पीके और संजू का निर्देशन कर चुके हैं. राजकुमार पिछले 20 सालों से शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका तलाश रहे थे.अब डंकी के जरिए आखिरकार उन्हें वो मौका मिल गया है.

‘सालार’ को ‘डंकी’ ने पीछे छोड़ा

डंकी बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सालार के साथ टकराने वाली है. ये फिल्म डंकी के ठीक एक दिन बाद 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. सालार की एडवांस बुकिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया है. लेकिन डंकी ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग के मामले में सालार को पछाड़ दिया है. सालार ने 12 घंटों के अंदर 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. वहीं डंकी ने ये आंकड़ा महज 5 घंटों के भीतर पार कर लिया था.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!