तुनिषा की दोस्त का दावा- एक्ट्रेस ने उधार लिए थे 3 हजार रुपये, मौत से 1 दिन पहले कही थी ये बात

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिनके जवाब में शीजान की बहनों और मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया था। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने तुनिषा की मां पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं शीजान के वकील ने दावा किया था कि तुनिषा की मां ने एक बार न सिर्फ एक्ट्रेस का गला दबाने की कोशिश की थी, बल्कि वह उसे पैसे भी नहीं देती थी। और अब तुनिषा की दोस्त और पूर्व को-स्टार सोनिया सिंह ने चौंकाने वाला दावा किया है। सोनिया सिंह ने कहा है कि तुनिषा के पास हमेशा ही पैसों की कमी रहती थी और उन्होंने उनसे तीन हजार रुपये उधार लिए थे।

Tunisha Sharma ने 24 दिसंबर 2022 को को-स्टार Sheezan Khan के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया था। यह घटना टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर घटी थी, जिसमें तुनिषा और शीजान काम कर रहे थे। तुनिषा की मौत के बाद मां वनिता शर्मा ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद पुलिस ने शीजान को कस्टडी में ले लिया था। फिलहाल शीजान खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।

तुनिषा की मां के आरोप, शीजान की बहनों के खुलासे

कुछ दिन पहले ही तुनिषा की मां और मामा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर शीजान पर कई और आरोप लगाए थे, जिसके जवाब आरोपी की बहनों और मां ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए। शीजान की बहनों और वकील ने दावा किया था कि तुनिषा की मां बेटी के पैसों पर कंट्रोल रखती थीं और एक्ट्रेस के पास हमेशा पैसों की तंगी रहती थी। अब तुनिषा की दोस्त सोनिया ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया है।

ये भी पढ़े-  रत्ना पाठक शाह ने बताई बॉलीवुड में 80 के दशक की हकीकत, बोलीं- दीप्ति नवल जैसी शानदार एक्ट्रेस को भी...

14 दिसंबर को दोस्त सोनिया से यह बोली थीं तुनिषा

सोनिया सिंह ने कहा, ‘तुनिषा जब भी फ्री होती थी तो वह मुझे कॉल करती थी। पिछले कुछ दिनों से वह बहुत परेशान थी और दिसंबर में हमारी बहुत कम बात हुई थी। जब हम 14 दिसंबर को मिले तो तुनिषा ने कहा कि शीजान ने उनसे कहा है कि उन्हें कुछ स्पेस चाहिए। तुनिषा ने बताया था कि शीजान को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगता कि मैं उससे हमेशा ही प्यार के बारे में बात करती रहती हूं। तब मैंने तुनिषा को समझाया था कि रिलेशनशिप में ऐसी चीजें होती हैं।’

तुनिषा ने उधार लिए थे पैसे, रहती थी तंगी

सोनिया सिंह ने आगे कहा, ‘तुनिषा के पास अकसर ही पैसों की तंगी होती थी। हाल ही (मौत से पहले) उसने मुझसे 3 हजार रुपये उधार मांगे थे। मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं।’
सोनिया सिंह ने यह भी दावा किया कि तुनिषा शर्मा ने मौत से एक दिन पहले (23 दिसंबर) को उन्हें फोन किया था और कहा था कि अगर मम्मी का फोन आए तो मैं उन्हें बता दूं कि तुनिषा मेरे साथ है। सोनिया के मुताबिक, तब उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर तुनिषा ने उनसे उनकी मम्मी से झूठ बोलने के लिए क्यों किया।

शीजान खान की जमानत के लिए जद्दोजहद

सोनिया सिंह ने यह भी खुलासा किया कि तुनिषा, शीजान खान की फैमिली को ही अपनी फैमिली मानने लगी थी। वह शीजान की मां को अम्मी और बहनों को अप्पी कहकर बुलाती थी। सोनिया के मुताबिक, यह उन्हें एकदम नॉर्मल लगता था क्योंकि वह उस इंसान की फैमिली को अपनी फैमिली मान रही थी, जिससे उसने प्यार किया था। वहीं अब शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने एक्टर को जमानत दिलवाने के लिए मुंबई की एक कोर्ट में याचिका दाख‍िल की है। इस पर 7 जनवरी को सुनवाई की जाएगी। शीजान खान और तुनिषा शर्मा एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा के सुसाइड से 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

ये भी पढ़े-  दिल्ली के उपहार कांड पर बनी वेब सीरीज Trial By Fire का ट्रेलर रिलीज़

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: