Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा से ब्रेकअप की वजह कहीं शीजान की सीक्रेट महिला दोस्त तो नहीं? व्हाट्सऐप चैट किया डिलीट; अब पुलिस करेगी यह काम

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide Case) की मौत की मिस्ट्री अब भी एक उलझी पहेली है. आखिर तुनिषा और शीजान खान (Sheejan Khan) का ब्रेक-अप क्यों हुआ था, तुनिषा (Tunisha Sharma Death News) की मौत की असल वजह क्या है और ऐसी कौन सी बात थी, जिसकी वजह से तुनिषा को यह कदम उठाना पड़ा, ऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब तलाशने के लिए पुलिस लगातार इस केस से जुड़े लोगों के बयान दर्ज कर रही है और इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है. यही वजह है कि तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस ने अब आरोपी शीजान की सीक्रेट महिला दोस्त का बयान दर्ज किया है. बता दें कि शीजान पर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है और वह अभी न्यायिक हिरासत में है.

शीजान की सीक्रेट महिला दोस्त ने चैट किया डिलीट
पुलिस सूत्रों की मानें तो तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में पुलिस ने शीजान की सीक्रेट महिला दोस्त का बयान दर्ज किया है. इतना ही नहीं, बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस सीक्रेट महिला दोस्त का मोबाइल भी जब्त कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शीजान की इस महिला दोस्त ने भी शीजान के साथ बातचीत का व्हाटसऐप चैट्स डिलीट कर दिया है और पुलिस अब इसे रिट्रीव यानी रिकवर करने की कोशिश में जुट गई है. अब सवाल है कि आखिर उस चैट में क्या है, जिसे डिलीट किया गया है. बता दें कि शीजान ने भी अपनी इस महिला दोस्त के साथ हुई चैट्स को मोबाइल से डिलीट कर दिया था, जिसका कुछ हिस्सा पुलिस ने रिट्रीव भी किया है.

ये भी पढ़े-  सिंगर अताउल्लाह खान की सच्ची कहानी, बेवफा प्रेमिका के कत्ल का मिला टैग

Delhi Crime: दोस्‍ती तोड़ी तो सिरफिरे युवक ने DU की छात्रा के साथ खेला खूनी खेल, जिंदगी और मौत से जूझ रही युवती

जिम ट्रेनर को पता थी ब्रेक-अप की बात
इतना ही नहीं, पुलिस ने तुनिषा के जिम ट्रेनर अली का भी बयान दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, तुनिशा 22 और 23 दिसंबर को जिम ट्रेनर अली से मिली थीं और अपने और शीजान के साथ ब्रेक-अप की सारी जानकारी शेयर की थी. अली का बयान दर्ज करने के दौरान पुलिस ने यह जानने की कोशिश की कि उसे तुनिषा ने शीजान के साथ ब्रेकअप होने को लेकर क्या-क्या बताया था.

7 जनवरी को जीशान की जमानत अर्जी पर सुनवाई
दरअसल, पुलिस अब भी ब्रेकअब की वजह का पता नहीं लगा पाई है. शीजान की जमानत अर्जी पर 7 जनवरी को पुलिस को कोर्ट में जवाब भी दाखिल करना है. यही वजह है कि पुलिस तुनिषा और शीजान से जुड़े ज्यादा से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर वजह पता करने में जुटी है. बता दें कि तुनिषा शर्मा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीज़ान खान ने जमानत के लिए सोमवार को पालघर की एक अदालत का रुख किया है.

 

24 दिसंबर को तुनिषा ने की थी खुदकुशी
बता दें कि तुनिषा शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में जीशान खान के साथ अभिनय किया था. अभिनेत्री ने वसई के पास धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी. तुनिषा शर्मा और खान का प्रेम प्रसंग था, लेकिन दोनों हाल में अलग हो गए थे. जीशान खान (28) को 25 दिसंबर को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वह न्यायिक हिरासत में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़े-  दिल्ली के उपहार कांड पर बनी वेब सीरीज Trial By Fire का ट्रेलर रिलीज़

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: