Today Breaking News Live: असम-मेघालय के सीमा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट का फैसला पलट दिया

  • 06 Jan 2023 02:25 PM (IST)

    असम-मेघालय सीमा विवाद पर SC ने हाईकोर्ट का फैसला पलटा

    असम-मेघालय सीमा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले को पलट दिया है. हाईकोर्अ ने मुख्यमंत्रियों द्वारा तय MOU पर रोक लगा दी थी. शीर्ष अदालत ने इसे हटा दिया है.

  • 06 Jan 2023 02:18 PM (IST)

    असम-मेघालय सीमा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

    असम-मेघालय सीमा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने एसजी से पूछा कि हाईकोर्ट में MOU को किसने चुनौती दी थी. सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि कुछ नागरिकों ने, जिस पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी.

  • 06 Jan 2023 02:14 PM (IST)

    पेशाबकांड: DCW ने दिल्ली पुलिस, DGCA और एयर इंडिया को जारी किया नोटिस

    एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री पर पेशाब करने के मामले को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बेहद शर्मनाक बताया है; उन्होंने कहा कि पता चला है कि अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. प्रतिबंध लगाना ही काफी नहीं है. मैं दिल्ली पुलिस, DGCA और एयर इंडिया को नोटिस जारी कर रही हैं.

  • 06 Jan 2023 01:53 PM (IST)

    मणिपुर उग्रवाद, बंद से पूरी तरह मुक्त हुआ, विकास की राह पर अग्रसर है: अमित शाह

    मणिपुर में 12 परियोजनाओं के उद्घाटन के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मणिपुर उग्रवाद, बंद से पूरी तरह मुक्त हो गया है और यह विकास की राह पर अग्रसर है.

  • 06 Jan 2023 01:41 PM (IST)

    मेयर चुनाव के लिए नई तारीख की घोषणा जल्द

    दिल्ली नगर निगम में आज मेयर का चुनाव नहीं पाया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षदों के बीच काफी धक्कामुक्की हो गई और काफी तीखी बहस भी हो गई. इस वजह से चुनावों को टाल दिया गया. अब नई तारीख का ऐलान होगा.

  • 06 Jan 2023 01:39 PM (IST)

    मेयर चुनावः हम अगली तारीख का इंतजार करेंगे- पीठासीन अधिकारी

    एमसीडी मेयर चुनाव के लिए पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा ने कहा, “मैंने सदन की कार्रवाई सुचारू रूप से चलाने के लिए कई बार अपील की, लेकिन हंगामा जारी है. अगर वो शांति से बैठते हैं तो हम शपथ दिलाने के लिए तैयार हैं. अगर ये लोग शांति से नहीं बैठेंगे तो हम अगली तारीख का इंतजार करेंगे.”

  • 06 Jan 2023 01:28 PM (IST)

    जातीय जनगणना से होगा फायदाः CM नीतीश

    बिहार में कल शनिवार से जातीय जनगणना की शुरुआत हो रही है. इसके लिए प्रशिक्षण का काम पूरा हो चुका है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जातीय जनगणना का उद्देश्य सिर्फ जातीय जनसंख्या का पता लगाना नहीं है, बल्कि उन जातियों के आर्थिक स्थिति का आकलन भी हो पाएगा. जिसके आधार पर उन जातियों के विकास की योजनाएं शुरू की जा सकेंगी. जातीय जनगणना तभी ठीक से हो पाएगा जब लोग अपनी सही जाति बता पाएंगे. बहुत सारी जातियों में उपजातियां भी हैं और लोग उपजातियां ही बताते हैं. इसके लिए जनगणना में लगे कर्मचारियों को विशेष रूप से ट्रेनिंग दी गई है ताकि वह उप जातियों की जातियां दर्ज कर सकें.

  • 06 Jan 2023 01:06 PM (IST)

    SC ने किया समलैंगिक विवाह से जुड़े केस अपने यहां ट्रांसफर

    सुप्रीम कोर्ट ने देश के अलग-अलग हाईकोर्ट में लंबित समलैंगिक विवाह मामले को अपने पास स्थानांतरित कर लिया है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस भी जारी किया.

  • 06 Jan 2023 12:56 PM (IST)

    दिल्ली मेयर चुनावः बीजेपी गुंडागर्दी रही- AAP पार्षद

    दिल्ली में मेयर पद के लिए चुनाव से पहले AAP और BJP के बीच हुई झड़प के बाद दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर हमला किया जा रहा है. AAP पार्षद प्रवीण कुमार ने कहा, “आज गैर कानूनी तरीके से भाजपा की गुंडागर्दी देखने को मिली. सबसे पहले मनोनीत पार्षदों का शपथ ग्रहण कराया जा रहा था. जब हमने इसका विरोध किया और पहले निर्वाचित पार्षदों का शपथ ग्रहण कराने की मांग की तो हंगामा हो गया. उन्होंने (भाजपा) मेरे ऊपर एक मोमेंटो भी फेंका.”

  • 06 Jan 2023 12:53 PM (IST)

    जातिगत जनगणना पर क्या बोले CM नीतीश

    जातिगत जनगणना पर बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा, “सभी घरों में जाकर एक-एक बात पूछी जाएगी, तभी सही संख्या आएगी. सभी जाति की आर्थिक स्थिति के बारे में भी जानकारी होगी. सर्वेक्षण ऐसा किया जाएगा जिससे सरकार को पूरी जानकारी हो ताकि विकास के लिए और क्या-क्या किया जाना चाहिए. हम लोग विकास चाहते हैं.”

  • 06 Jan 2023 12:45 PM (IST)

    दिल्लीः AAP को किसका डर- मनोज तिवारी

    दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, “आम आदमी पार्टी को डर किस बात का है? क्या नैतिक रूप से आम आदमी पार्टी हार चुकी है? क्या उनको समझ आ गया है कि उनके पार्षद उनका साथ नहीं देंगे? मेयर चुनने के पहले ही इस तरह का हंगामा, ये निश्चित रूप से दिखाता है कि आम आदमी पार्टी नैतिक रूप से हार चुकी है.”

  • 06 Jan 2023 12:33 PM (IST)

    दिल्ली मेयर चुनावः … और कितना गिरोगे BJP वालों- सिसोदिया

    दिल्ली मेयर के चुनाव से पहले AAP-BJP के बीच झड़प को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, “MCD में अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए और कितना गिरोगे भाजपा वालों! चुनाव टाले, पीठासीन अधिकारी की गौरकानूनी नियुक्ति, मनोनीत पार्षदों की गौरकानूनी नियुक्ति, और अब जनता के चुने पार्षदों को शपथ न दिलवाना… अगर जनता के फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो फिर चुनाव ही किसलिए?”

  • 06 Jan 2023 12:19 PM (IST)

    कॉलेजियम पर केंद्र ने SC को दिया जवाब

    केंद्र सरकार ने आज शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट को आश्वासन दिया है कि वह सुप्रीम कोर्ट और सभी हाईकोर्ट में न्यायाधीशों की नियुक्ति के लिए कॉलेजियम द्वारा अनुशंसित नामों को मंजूरी देने के लिए सर्वोच्च अदालत द्वारा निर्धारित समय सीमा का पालन करेगा. केंद्र की ओर से जस्टिस संजय किशन कौल की बेंच के समक्ष आश्वासन दिया गया. (पीयूष पांडे)

  • 06 Jan 2023 12:10 PM (IST)

    कंझावला केसः निधि को गिरफ्तार नहीं किया गया-पुलिस

    कंझावला मौत मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि निधि (प्रत्यक्षदर्शी) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में यह साफ किया जाता है कि निधि को पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है.

  • 06 Jan 2023 12:07 PM (IST)

    J&K: आजाद की पार्टी के 17 बड़े नेता कांग्रेस में लौटे

    जम्मू-कश्मीर में गुलाम नबी आजाद को बड़ा झटका लगा है. आजाद की पार्टी के 17 बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस में शामिल होने वालों में पूर्व डिप्टी सीएम ताराचंद के अलावा पूर्व पीसीसी चीफ सैय्यद पीरजादा और पूर्व विधायक बलवान सिंह जैसे लोग शामिल हैं. जयराम रमेश का कहना है कि 19 लोगों को आना था, लेकिन 2 लोग व्यक्तिगत कारणों से नहीं आ पाए. यह पहला चरण है, आगे और भी शामिल होंगे. ये लोग दो महीने की छुट्टी पर गए थे, अब वापस आ गए हैं. (कुमार विक्रांत)

  • 06 Jan 2023 11:59 AM (IST)

    दिल्ली मेयर चुनावः आपस में भिड़े AAP-BJP के लोग

    दिल्ली मेयर चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होने से पहले सिविक सेंटर में हंगामा शुरू हो गया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षदों के बीच मारपीट शुरू हो गई. मनोनीत सदस्यों को पहले शपथ दिलाए जाने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. मेयर के चुनाव से पहले AAP के पार्षदों ने हंगामा शुरू किया.

  • 06 Jan 2023 11:45 AM (IST)

    बीकानेर में 0 तो चूरू में 1 डिग्री तापमान

    उत्तर भारत में शीत लहरी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. मैदानी इलाकों में भी तापमान 0 तक गिर गया है. राजस्थान के बीकानेर में न्यूनतम तापमान 0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि चूरू में न्यूनतम तापमान 1.0 डिग्री सेल्सियस और मध्य प्रदेश के नौगोंग और छतरपुर जिले में 0.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

  • 06 Jan 2023 11:32 AM (IST)

    कंझावाला केसः निधि को जांच के लिए ले जा रहेः दिल्ली पुलिस

    कंझावाला केस में निधि को ले जाने को लेकर दिल्ली पुलिस के PRO ने टीवी 9 से कहा कि निधि हमारी जांच में सहयोग कर रही हैं. वो हमारी जांच का हिस्सा है. उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हो रहा है. लोग डरते हैं, सामने नहीं आते हैं, लेकिन निधि ने बहादुरी दिखाई है. निधि को हम जांच के लिए ले जा रहे हैं.

  • 06 Jan 2023 11:22 AM (IST)

    जोशीमठ की स्थिति का निरीक्षण कर रहेः डिविजनल कमिश्नर

    उत्तराखंड के गढ़वाल डिवीजन के डिविजनल कमिश्नर सुशील कुमार ने कहा कि हम जोशीमठ की स्थिति का निरीक्षण कर उसका उपाय करने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं. कुछ क्षेत्रों में नीचे से पानी आने की वजह से दरारें आई हैं. मकानों और सड़कों पर जो दरारें आई हैं, उनका आकलन किया जा रहा है. (ANI)

  • 06 Jan 2023 11:13 AM (IST)

    राजस्थानः दौसा में सड़क हादसा, 2 की मौत, 4 घायल

    राजस्थान के दौसा में नेशनल हाइवे 148 पर बेकाबू ट्रोले ने कई वाहनों टक्कर मार दी है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बेकाबू ट्रोले ने हरिपुरा के समीप एक टेंपो को टक्कर मार दी. इस हादसे के कुछ मीटर आगे ट्रोले ने फिर मारी एक डंपर को टक्कर मारी. हादसे में ट्रोले के खलासी और एक अन्य व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

  • 06 Jan 2023 11:07 AM (IST)

    बहराइचः चार तस्कर गिरफ्तार,मादक पदार्थ बरामद

    भारत नेपाल सीमावर्ती रूपईडीहा क्षेत्र में एसएसबी (सशस्त्र सीमा बल) और स्थानीय पुलिस के संयुक्त गश्ती दल ने चार तस्करों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से करीब सवा दो करोड़ रुपये की स्मैक बरामद की है. पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने पत्रकारों से बताया कि गुरुवार को पुलिस और एसएसबी के संयुक्त दल ने रूपईडीहा रेलवे स्टेशन के पास चार संदिग्धों को रोककर उनकी तलाशी ली तो प्रत्येक के पास 100-100 ग्राम से अधिक मात्रा में मादक पदार्थ मिला. बरामद हुई 435 ग्राम स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये आंकी गयी है. चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. (भाषा)

  • 06 Jan 2023 11:02 AM (IST)

    MCD मेयर चुनाव: BJP-कांग्रेस में डील- AAP

    दिल्ली नगर निगम में मेयर चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बड़ा दावा करते हुए कांग्रेस और बीजेपी में डील का आरोप लगाया है. भारद्वाज ने कहा कि चुनाव से कांग्रेस को वॉकआउट कराने के लिए बीजेपी द्वारा कांग्रेस नेता को हज कमिटी का सदस्य बनाया गया है.

  • 06 Jan 2023 10:49 AM (IST)

    दिल्ली: मंडोली जेल में फोन जब्त होने के मामले में 5 अधिकारी सस्पेंड

    दिल्ली की मंडोली जेल में मोबाइल फोन बरामद होने के बाद पांच जेल अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. जेल अधिकारियों ने बताया कि पिछले एक पखवाड़े में सभी जेलों में चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान जेल कर्मचारियों की ओर से 117 मोबाइल फोन बरामद किए गए. (ANI)

  • 06 Jan 2023 10:45 AM (IST)

    MCD मेयरः थोड़ी देर में शुरू होगा चुनाव

    दिल्ली में थोड़ी देर में दिल्ली नगर निगम के मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के लिए चुनाव शुरू होगा. सबसे पहले पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा नवनियुक्त पार्षदों को शपथ दिलाएंगी. शपथ के बाद मेयर के लिए वोटिंग शुरू होगी. आम आदमी पार्टी और बीजेपी मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के लिए चुनावी मैदान में है. कांग्रेस वोटिंग में हिस्सा नहीं ले रही है.

    आम आदमी पार्टी ने शैली ओबेरॉय को मेयर और आले इकबाल को डिप्टी मेयर पद का उम्मीदवार बनाया है. जबकि बीजेपी ने मेयर पद के लिए रेखा गुप्ता और डिप्टी मेयर के लिए कमल बागड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

  • 06 Jan 2023 10:38 AM (IST)

    दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीज पटियाला कोर्ट पहुंचीं

    सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में 11 बजे के करीब सुनवाई होनी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पटियाला कोर्ट पहुंच गई हैं.

  • 06 Jan 2023 10:26 AM (IST)

    मनी लॉन्ड्रिंग केसः सुकेश चंद्रशेखर मामले की सुनवाई आज

    सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज सुनवाई होनी है. सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर आरोप तय किए जाने को लेकर सुनवाई होगी. जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश से कार और अन्य महंगे गिफ्ट लिए थे.

  • 06 Jan 2023 10:18 AM (IST)

    देश में कोरोना के 228 नए केस

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज शुक्रवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 228 नए केस दर्ज हुए हैं. वहीं एक्टिव केसों की संख्या में गिरावट आ रही है और अब यह 2503 हो गई है. देश में अब तक कोरोना के 4.46 करोड़ (4,46,79,547) मामले आ चुके हैं. कोरोना से 4 और लोगों की मौत के साथ कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा 5,30,714 हो गया है.

  • 06 Jan 2023 10:09 AM (IST)

    ठाणेः आग से कपड़े के दो गोदाम जलकर खाक

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कलहेर गांव में आग लगने से कपड़े के दो गोदाम जलकर खाक हो गए. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार रात साढ़े 10 बजे के बाद अरिहंत कंपाउंड में आग लगी. हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. अधिकारी के मुताबिक, करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने कहा कि आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है. (भाषा)

  • 06 Jan 2023 10:04 AM (IST)

    भारत जोड़ो यात्रा सनोली पानीपत रोड से आगे बढ़ी

    कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं के साथ पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा की आज की शुरुआत हरियाणा के सनोली पानीपत रोड से की.

  • 06 Jan 2023 09:49 AM (IST)

    फ्लाइट में पेशाब का मामलाः आरोपी के खिलाफ LoC जारी

    एअर इंडिया की जहाज में यात्री के सहयात्री पर पेशाब करने के मामले में आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया है. अब तक सिर्फ 4 क्रू मेंबर ही जांच में शामिल हुए हैं. अन्य लोगों को आज जांच में शामिल होना है.

  • 06 Jan 2023 09:31 AM (IST)

    कंझावला केसः मेडिकल टेस्ट के अस्पताल ले जाए गए सभी आरोपी

    कंझावला मौत के मामले में पकड़े गए सभी पांचों आरोपियों को मेडिकल टेस्ट के लिए रात में संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस एहतियात के तौर पर रात में उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले गई.

  • 06 Jan 2023 09:12 AM (IST)

    रीवाः मंदिर के गुंबद से टकराकर प्लेन क्रैश, पायलट की मौत

    मध्य प्रदेश के रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के उमरी गांव में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. यहां पर मंदिर के गुंबद से टकरा कर प्रशिक्षु प्लेन क्रैश हो गया है. प्लेन में मौजूद सीनियर पायलट और प्रशिक्षु पायलट गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान सीनियर पायलट की मौत हो गई. यह प्लेन पाल्टन प्रशिक्षण कंपनी का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • 06 Jan 2023 08:46 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में पुलिस ने कई जगहों पर की छापेमारी

    जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने आतंकवाद से जुड़े एक मामले में को कुपवाड़ा जिले में कई स्थानों पर छापेमारी की. अधिकारियों ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज एक मामले के संबंध में यह छापेमारी की गई. अधिकारियों के अनुसार अवैध रूप से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार करने वाले आठ आतंकवादियों के संदिग्ध रिश्तेदारों के आवासों में तलाशी ली गई. ये आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन, लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े हुए हैं.

  • 06 Jan 2023 07:44 AM (IST)

    कंझावला मामले में छठा आरोपी आशुतोष गिरफ्तार

    कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है. आशुतोष पर आरोप है कि ये आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस लगातार इस मामले में गहनता से जांच में जुटी हुई है.

  • 06 Jan 2023 07:41 AM (IST)

    मणिपुरः अमित शाह आज कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मणिपुर के दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को यहां पहुंचे. अपनी यात्रा के दौरान वह इस राज्य में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह, केंद्रीय विदेश और शिक्षा राज्य मंत्री आर. के. रंजन और सरकार तथा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने यहां हवाई अड्डे पर शाह की अगवानी की. शाह आज राज्य के पहले मेडिकल कॉलेज चुराचांदपुर मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे.

  • 06 Jan 2023 07:40 AM (IST)

    राजस्थान: अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 63 देशों की दिखाई जाएंगी फिल्में

    पांच दिवसीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव जेआईएफएफ आज से जयपुर में शुरू होगा, जिसमें 63 देशों की 282 फिल्में दिखाई जाएंगी. जेआईएफएफ के संस्थापक हनु रोज ने बताया कि उद्घाटन समारोह महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में होगा जिसमें ग्रैमी पुरस्कार विजेता रिकी केज, हॉलीवुड स्टार पामेला स्मिथ और सुमति राम शामिल होंगे.

  • 06 Jan 2023 07:38 AM (IST)

    कानपुर में भीषण सर्दी के चलते 22 लोगों की हार्ट अटैक से मौत

    कानपुर में भीषण सर्दी के चलते 22 लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. LPS ह्रदय रोग संस्थान ने आंकड़े जारी किए हैं. इलाज के दौरान 7 लोगों की मौत हुई है. संस्थान में हार्ट अटैक से पीड़ित 15 लोग को मृत अवस्था में पहुंचाया गया. फिलहाल संस्थान में 723 ह्रदय रोगियों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़े-  त्रिपुरा-मेघालय चुनाव की तारीख में बदलाव, अब इस दिन होगा मतदान
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: