विधायक ने 9 किमी मानव श्रृंखला बनाकर आमजन को यातायात के प्रति जागरूक किया

रिपोर्टर रतन गुप्ता की रिपोर्ट-

नौतनवा : भारत में प्रतिवर्ष लाखों लोग सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान गवाँते है। सड़क दुर्घटनाओ पर अंकुश लगाने एवं लोगो को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक करने के लिए आज नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती के पावन अवसर पर नगर के गांधी चौक पर मुख्य अतिथि नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी ने स्कूली बच्चो के द्वारा 9 किमी मानव श्रृंखला बनाकर लोगो को यातायात के प्रति जागरूक किया। इस अवसर पर विधायक ने बताया कि “सड़क पर वाहन के संचालन एवं ट्रैफिक नियमों के सम्बन्ध में जागरूक करने के लिए यह मानव श्रृंखला मील का पत्थर सावित होगा।

 

उपजिलाधिकारी नौतनवा दिनेश मिश्रा ने सभी को यातायात नियमो का पालन करने का पाठ पढ़ाया। ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया ने बताया कि “सुरक्षित व संयमित यात्रा ही यात्री को मंजिल तक पहुचाने में मददगार होती है। नौतनवा नगर पालिका के नि0 अध्यक्ष गुड्डू खान ने बताया कि “आज नगर के छपवा तिराहे से सोनौली तक स्कूली बच्चो द्वारा बनाये गए मानव श्रृंखला लोगो के लिए काफी मददगार सावित होगा।

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी नौतनवा अनुज कुमार सिंह, प्रदीप सिंह,प्रदीप पाण्डेय,दिलीप पाण्डेय, बृजेन्द्र श्रीवास्तव, जनमेजय सिंह, विजय मिश्रा, शनि गोस्वामी,सूरज राय,त्रिपुरारी मिश्रा, अनुज राय आदि लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़े-  महराजगंज के नौतनवा इंटर कॉलेज में हुआ सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन छात्रों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: