लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था पत्रकार, तभी मिसाइल से हुआ हमला; देखें Shocking Video

Journalist Narrow Escape From Russian Missile: रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia Ukraine War) थमने का नाम नहीं ले रहा है. यूक्रेन पर रूस लगातार मिसाइल से हमले कर रहा है. हालांकि, यूक्रेन भी मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई कर रहा है. इस बीच, सोशल मीडिया पर रूसी मिसाइल हमले का भयानक वीडियो सामने आया है, जिसमें फ्रांस का एक पत्रकार बाल-बाल बचता हुआ दिखाई देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था, तभी उससे कुछ ही मीटर की दूरी पर मिसाइल से हमला होता है. इस घटना के बाद न्यूज एंकर हक्का-बक्का रह गया.

ट्विटर पर पत्रकार अनास्तासिया मगाजोवा ने ये वीडियो शेयर किया है. इसमें रिपोर्टर पॉल गैस्नियर को टीएमसी के Quotidien कार्यक्रम के लिए लाइव रिपोर्टिंग करते हुए दिखाया गया है. पॉल एंकर को ग्राउंड जीरो से रिपोर्ट दे ही रहे थे कि तभी उनके पीछे रूसी मिसाइल अटैक होता है. अचानक हुए हमले से पॉल भी सहम जाते हैं. इसके बाद खुद को बचाने के लिए फौरन जमीन पर लेट जाते हैं. आप देख सकते हैं कि वे इतने घबरा गए कि कैमरा भी गिर जाता है. इस दौरान एंकर का रिएक्शन देखने लायक है.

यहां देखिए लाइव रिपोर्टिंग के दौरान मिसाइल हमले का वीडियो

Metro.uk की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिसाइल ने रिपोर्टर पॉल से करीब 200 मीटर पीछे एक होटल और आइस रिंक को निशाना बनाया था. शुक्र है कि इसका असर जोरदार नहीं था. ये घटना यूक्रेन के कब्जे वाले दोनेत्स्क प्रांत के द्रुजकिव्का शहर में हुई.

ये भी पढ़े-  Russia-Ukraine War: रूस की अब खैर नहीं! यूक्रेन को मिलेंगे 'ब्रैडले फाइटिंग व्हीकल्स', जानिए क्या है ये पावरफुल अमेरिकी 'लड़ाकू वाहन'

इस हमले में पत्रकार पॉल को मामूली चोटें आईं, लेकिन यूक्रेन-रूस युद्ध को कवर करने वाला हर रिपोर्टर इतना भाग्यशाली नहीं है. बता दें कि बीएफएम टेलीविजन न्यूज चैनल के लिए काम करने वाले लेक्लेर-इम्हॉफ नाम के एक फ्रांसीसी पत्रकार सैन्य हमले में जान गंवा चुके हैं.

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: