नए साल की रात को दिल्ली जैसा ग्रेटर नोएडा में भी हुआ था हादसा

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली में हुए कार हादसे के बाद दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी एक मामला सामने आया है। 31 दिसंबर की रात 9 बजे 3 छात्राओं को एक कार सवार ने जबरदस्त टक्कर मारी और फरार हो गया। इस घटना में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जो इस समय ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती है और बताया जा रहा है कि वह कोमा में है और आईसीयू में एडमिट है। उसके साथ की दो और छात्राएं जो घायल हुई थी उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर की रात 9 बजे के आसपास कार सवार युवकों ने तीन छात्राओं को गाड़ी से टक्कर मार दी। ग्रेटर नोएडा के एक निजी कॉलेज में ये छात्रा बीटेक फाइनल ईयर में पढ़ रही है। इस घटना के बाद छात्रा के सर और पैरों मे गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में लड़की आईसीयू में भर्ती है और वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

31 दिसंबर को हुआ था हादसा 

दिल्ली में भी ऐसा ही हादसा 31 दिसंबर की रात में हुआ था और ग्रेटर नोएडा में भी ये हादसा सामने आया है। हाई स्पीड में चलने वाले यह कार सवार रईसजादे लोगों की जान के दुश्मन बन चुके हैं। इस मामले को बीटा 2 थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार सवार की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को वर्कआउट करने की कोशिश में जुट गए हैं और कई टीमें बना दी गई है कोशिशें भी की जा रही हैं कि जहां हादसा हुआ उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जाए, ताकि टक्कर मारने वाली कार का सुराग लग सके।

ये भी पढ़े-  गणतंत्र दिवस पर योगी सरकार का यूपीपीसीएल के कर्मियों को बड़ा तोहफा

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: