सिसवा कस्बे में छात्रावास की छत से रहस्यमय परिस्थितियों में गिरा छात्र, मौत

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

सिसवा, महराजगंज : सिसवा कस्बे में गुरुवार की रात एक निजी विद्यालय के छात्रावास की छत से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से दसवीं के छात्र की मौत हो गई। घटना की सूचना पर एसपी डॉ. कौस्तुभ सहित वरिष्ठ अफसरों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया।

गुरुवार की रात करीब साढ़े बारह बजे चोखराज तुलस्यान इंटर कालेज सिसवा बाजार छात्रावास में रहने वाला कुशीनगर जनपद के कुबेरस्थान निवासी छोटेलाल गुप्ता का पुत्र विवेक गुप्ता छात्रावास की छत से नीचे गिर पड़ा। इलाज के लिए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसे रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस सूचना पर एसपी डॉ. कौस्तुभ, निचलौल एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचकर जायजा लिये। जिस छत से छात्र गिरा और जहां गिरा उसको देखने के साथ ही हास्टल के डोरमेट्री में रहने वाले छात्रों से बात की। छात्र के परिजनों के साथ ही स्कूल प्रशासन से पुलिस बात कर रही है। छात्र के शव का पोस्मार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराने का निर्देश दिया गया।

 

मृत छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस की टेक्निकल टीमें लगाई गई हैं। इस मामले में गहनता से जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े-  डीएम ने की बैठक, केंद्र और प्रदेश सरकार के निवेशकों को मिलेगा लाभ

डॉ. कौस्तुभ, एसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: