चोरी के आरोपी को पकड़कर पुलिस स्‍टेशन ले जा रहे थे, द‍िल्‍ली में एएसआई पर चाकू से किया प्राणघातक हमला

 

नई दिल्‍ली: राजधानी में एक एएसआई पर चाकू से कई हमले हुए। एएसआई का नाम शंभू दयाल है। वह एक आरोपी को पकड़कर साथ ले जा रहे थे। इस पर मोबाइल फोन चुराकर धमकी देने का आरोप था। साथ लाते वक्‍त आरोपी ने एएसआई शंभू दयाल पर चाकू से कई वार किए। इससे उनकी गर्दन, छाती सहित शरीर के कई जगहों पर चोट आई। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं।

पूरा मामला मायापुरी का है। पुलिस स्‍टेशन में वंदना नाम की एक महिला पैदल चलकर शिकायत लेकर पहुंची थी। उसने बताया था कि एक व्‍यक्ति ने उसके पति का मोबाइल फोन चुरा लिया है और उन्‍हें धमकी दे रहा है। महिला ने पति का नाम विनोद बताया।

शंभू दयाल ने तुरंत ही इस पर ऐक्‍शन लिया। वह शिकायतकर्ता के साथ रेवाड़ी लाइन फेज-1 की झुग्‍गी में पहुंचे। झुग्‍गी नंबर 137 में महिला अपने पति के साथ रहती है। वंदना ने इशारे से उस व्‍यक्ति को दिखाया जिसने मोबाइल फोन चुराया था।

एएसआई शंभू दयाल ने इस व्‍यक्ति को पकड़ा और मायापुरी पुलिस स्‍टेशन ले जाने लगे। बाद में इस शख्‍स की पहचान अनीस के तौर पर हुई। वह मायापुरी फेज-2 की झुग्‍गी 10C/187 का निवासी है। पुलिस स्‍टेशन ले जाते वक्‍त उसने अपने पास छुपे चाकू से शंभू दयाल पर एक के बाद एक कई वार किए। इससे उनकी गर्दन, छाती, पेट और पीछे की ओर चोटें आईं।

मायापुरी का पुलिस स्‍टाफ जल्‍दी ही मौके पर पहुंचा और आरोपी को अपने कब्‍जे में लिया। पुलिस ने उसके पास से चाकू भी बरामद किया। उसके खिलाफ आईपीसी की सेक्‍शन 186, 353, 332, 307 के अलावा आर्म्‍स ऐक्‍ट में मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एएसआई शंभू दयाल खतरे के बाहर हैं। उनका बीएलके हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े-  उद्धव के सांसद विनायक राउत का दावा, नारायण राणे पर भड़के थे PM मोदी, मंत्रालय वापस लेने की कही थी बात

 

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: