ट्रेन के इंजन में फंसकर महिला की मौत, शव देख सिसवा रेलवे स्टेशन पर लोगों ने मचाया शोर

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

 

 

महराजगंज : सिसवा रेलवे स्टेशन पर राप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में फंस कर एक महिला की मौत हो गई। शव देखकर लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद घंटे भर ट्रेन रेलवे स्टेशन पर रूकी रही। काफी मशक्कत के बाद फंसे शव को निकाला गया। जिसके बाद ट्रेन आगे रवाना हुई।

गोरखपुर से नरकटियागंज रेल मार्ग पर सिसवा बाजर रेलवे स्टेशन पर रविवार पूर्वान्ह 11 बजे राप्ती गंगा एक्सप्रेस रूकी। लोगों ने देखा कि इंजन के आगे एक लोहे के हुक में एक महिला का शव फंसा है। जिसके बाद चालक व अन्य लोग उसे निकालने लगे। महिला का शव इस कदर लोहे के हुक में फंसा था कि कपड़ों को ब्लेड से काटने के बाद शव निकाला जा सका। इंजन में फंसी महिला कौन है और कहां से इंजन में शव फंसा है, यह साफ नहीं हो सका।

राप्ती गंगा एक्सप्रेस गोरखपुर से चलने के बाद कप्तानगंज रुकती है। इसके बाद सिसवा बाजार। ऐसे में इंजन में यह शव कहां फंसा साफ नहीं हो सका। शव के पूरी तरह चिथड़े उड़ चुके हैं। कई अंग तो है ही नहीं। इंजन में शव फंसे होने से एक्सप्रेस ट्रेन घंटे भर सिसवा रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। शव निकाले जाने के बाद आगे के लिए रवाना हुई।

ये भी पढ़े-  कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य का निधन अपूर्णीय क्षति: शरद सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: