रैन बसेरा में नेपाली नागरिक की मौत, पहुंचे एसडीएम और पुलिस

नफीस अंसारी की रिपोर्ट-

 

नौतनवा कस्बे में स्थित नौतनवा नगर पालिका द्वारा जलकल कंपाउंड में बनाए गए रैन बसेरा में आज एक 40 वर्षीय भारतीय मूल के नेपाली नागरिक की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी नौतनवा तथा पुलिस बल मौके पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया।

खबरों के मुताबिक बीती रात को नौतनवा थाना क्षेत्र के संपतिहां गांव के पास ठंड में सड़क पर घूमते हुए पुलिस को युवक मिला था जिसको लेकर पुलिस नौतनवा आई और रैन बसेरा में रख दिया। रैन बसेरा में युवक ने अपना नाम मोनू पुत्र नंदू निवासी सेमरा थाना रूपंदेही नेपाल बताते हुए दर्ज कराया था।

आज गुरुवार कि सुबह रैन बसेरा कर्मचारियों को वह मृत अवस्था में मिला। जिसकी सूचना तत्काल उपजिला अधिकारी नौतनवा तथा पुलिस को दी गई। एसडीएम नौतनवा और प्रभारी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव का निरीक्षण किया और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष नौतनवा ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलवाया गया। उनके परिजनों का कहना है कि यह 5 महीना से गायब थे और बीमार चल रहे थे। इनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नही थी। विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े-  महराजगंज में स्नातक निर्वाचन के पोलिंग पार्टियां रवाना, डीएम बोले-शांतिपूर्ण संपन्न कराएं चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: