स्नातक निर्वाचन को लेकर सदर विधान सभा भाजपा पदाधिकारियों ने की बैठक

इन्द्र कुमार शुक्ला की रिपोर्ट-

-भाजपा में सभी वर्ग का सम्मान: जयमंगल कन्नौजिया

महराजगंज।भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर गोरखपुर-अयोध्या स्नातक निर्वाचन को लेकर सदर विधान सभा के नगर देहात एवम् घुघुली मंडल के भाजपा पदाधिकारियों और चुनाव संचालन समिति की बैठक जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास की अध्यक्षता में संपन्न हुई। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा के लिये कोई चुनौती नहीं है। इस चुनाव में कोई विपक्ष है ही नहीं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक तरफा विजय हासिल करने जा रही है। भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप सिंह पिछले सभी रिकार्ड को तोड़ते हुए इस बार जीत का नया रिकार्ड बनाएंगे।विधायक ने कहा कि उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता अपने तन, मन और धन से राष्ट्र को परम वैभव पर पहुंचाने और देश के विकास को ध्येय मानकर कार्य करता है। कार्यकर्ताओं की तप, तपस्या और मेहनत से ही भारतीय जनता पार्टी का विजय रथ आगे बढ़ रहा है। यह विजय यात्रा गोरखपुर- फैजाबाद स्नातक चुनाव में भी जारी रहेगा।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के हाथों को और मजबूत बनाने के लिये इस चुनाव में जीत प्राप्त करना है।जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास ने कहा कि कहा कि कार्यकर्ता मतदान से पहले सभी मतदाताओं से एक रणनीति बनाकर व्यक्तिगत सम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करें। आज भारतीय जनता पार्टी की केंद्र एवम् प्रदेश की सरकार ने हमेशा गरीबों के बारे में सोचा है। लोगों की पहली आधारभूत आवश्यकता होती है रोटी और मकान ,भाजपा सरकार ने गरीबों को निशुल्क अनाज एवं आवास देकर उनकी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने का काम किया है।इसके बाद सबसे मुख्य होता है सम्मान एवं सुरक्षा, योगी जी की सरकार में सभी सम्मान से जी रहे हैं और प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के चलते सुरक्षित भी महसूस कर रहे हैं। सपा शासनकाल में दिनदहाड़े लूट, डकैती, हत्या आम बात थी।सपा ने हमेशा अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया है। ऐसे में विधान परिषद चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने का काम भारतीय जनता पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ता करेंगे।

ये भी पढ़े-  Maharajganj Breaking News: खिचड़ी मेले में महिलाओं की सुरक्षा के कड़े प्रबंध भारी मात्रा में पुलिस और महिला पुलिस बल तैनात

इस अवसर पर जिला संयोजक गिरिजेश अग्रवाल, जिला मंत्री गौतम तिवारी, जिला कोषाध्यक्ष ठाकुर रौनियार, प्रमुख प्रतिनिधि ओम प्रकाश जायसवाल, प्रमुख प्रतिनिधि इंजी विवेक गुप्ता, जिला संदीप पटेल संयोजक, सह संयोजक दिनेश जायसवाल, मंडल संयोजक राधारमण शुक्ला, नगर अध्यक्ष राघवेंद्र मिश्रा, मंडल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, रणधीर सिंह, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र चौहान, ब्रजेंद्र पटेल, सभासद लाल जी गुप्ता, विजय गौड़, शंभू वर्मा, मोलई प्रसाद, सभासद पप्पू पटेल, नरेंद्र पटेल, हेमंत गुप्ता,मनोज जायसवाल, राधेश्याम गुप्ता, सीताराम पांडेय,चिकित्सक सुभाष पांडेय ,निहाल सिंह,डॉक्टर मृगेष बहादुर सिंह,चतुर्भुज सिंह, मनोज पांडेय,राम कोमल चौधरी, बैजनाथ गुप्ता, अरविंद चौधरी,अजय पटेल,वीरेंद्र लोहिया के अलावा तमाम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: