रोडवेज बस पलटी 24 यात्री घायल, 50 से अधिक लोग थे सवार, देर रात हुई घटना

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

महराजगंज : सदर कोतवाली थानाक्षेत्र के एनएच 730 पर गोरखपुर से आ रही रोडवेज बस पुल से टकराकर अचानक पलट गई। रात में करीब 12 बजे बस पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। जिसके बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे हैं।

बस पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई थी। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आनन फानन में ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा गया। किसी के गम्भीर होने का सूचना नहीं है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोरखपुर की तरफ से आ रही बस तेजी से मुड़ी और अचानक पुल से टकराने के बाद पोल से टकरा गई। इस दौरान ग्यारह हजार हाईवोल्टेज तार बस पर गिर गया। कुछ ही देर में बस में करंट दौड़ गया। ग्रामीणों ने तत्काल विद्युत विभाग को फोन कर बिजली को कटवाया। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर घायलों को बस से बाहर निकाला।

बस में करीब 50 लोग थे सवार

इस भीषण बस दुर्घटना में 24 लोग घायल हो गए हैं। वहीं बस में कुल यात्रियों की संख्या पचास बताई जा रही है। घटना की मुख्य वजह ड्राइवर द्वारा स्पीड से बस चलाना और रास्ते की जानकारी न होना बताया जा रहा है। बस दुर्घटना के बाद जिलाधिकारी सत्येद्र कुमार, एसपी डॉ. कौस्तुभ ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया।

ये भी पढ़े-  Sonauli Breaking News: धूमधाम से मनाई जाएगी मकर संक्रांति, खिचड़ी प्रसाद होगा वितरित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: