राहुल गांधी रखते हैं प्रधानमंत्री बनने का दम-संजय राउत

 

-कांग्रेस के बिना तीसरा मोर्चा बेमानी

 

नई दिल्ली: शिवसेना नेता संजय राउत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को देश का पीएम बनने के लिए सक्षम करार दिया है। संजय राउत ने शनिवार को कहा की कोई भी तीसरा मोर्चा कांग्रेस जैसी पुरानी पार्टी के बिना सफल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कन्याकुमारी से अब कश्मीर तक राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य घृणा और भय को दूर करना है, न कि कांग्रेस पार्टी के बैनर तले विपक्षी दलों को एकजुट करना।

राउत ने शनिवार को कहा, ‘राजनीतिक और वैचारिक मतभेद से इतर, राहुल गांधी अपने नेतृत्व के गुण दिखाएंगे और 2024 के आम चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे। वह एक चमत्कार कर देंगे।’

शिवसेना सांसद राउल बोले, शुक्रवार को बारिश के दौरान भी हटली मोड़ और चंदवाल के बीच राहुल गांधी लगभग 13 किलोमीटर तक चले। भाजपा ने उनके बारे में गलत धारणा फैलाई है, लेकिन इस यात्रा ने उनके बारे में उनके सभी मिथकों का भंडाफोड़ किया है। संजय राउत ने कहा, कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर कोई 3,500 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय नहीं कर सकता है। इसके लिए बहुत दृढ़ संकल्प और देश के लिए प्यार की जरूरत है। उन्होंने देश के लिए अपनी चिंता दिखाई है और मुझे इस यात्रा में कोई राजनीति नहीं दिखती है।

वहीं, राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री बनने के लिए सक्षम होने के सवाल पर संजय राउत ने कहा, क्यों नहीं? हालांकि, राउत ने ये भी कहा कि राहुल खुद कहते रहे हैं कि वह प्रधानमंत्री बनने के इच्छुक नहीं हैं, लेकिन जब लोग उन्हें शीर्ष पद पर देखना चाहेंगे, तो उनके पास कोई विकल्प नहीं बचेगा।

ये भी पढ़े-  गणतंत्र दिवस पर योगी सरकार का यूपीपीसीएल के कर्मियों को बड़ा तोहफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: