Pre Wedding Shoot Locations: प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट हैं देश की ये जगहें, जरूर करें एक्सप्लोर

इन दिनों प्री वेडिंग शूट काफी ट्रेंड में है. इस दौरान कपल्स शादी से पहले रोमांटिक फोटोशूट कराते हैं. विंटर सीजन में प्री वेडिंग शूट का क्रेज काफी बढ़ जाता है. ऐसे में अगर आप प्री वेडिंग शूट के लिए कुछ खूबसूरत जगहों की तलाश कर रहे हैं तो यहां से भी आइडियाज ले सकते हैं. आइए जानें आप किन शानदार जगहों पर प्री वेडिंग शूट करा सकते हैं.



सोनमर्ग - आप प्री वेडिंग शूट के लिए सोनमर्ग भी जा सकते हैं. ये जगह अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. आप यहां खूबसूरत फोटोशूट करा सकते हैं. हर साल बड़ी संख्या में लोग यहां घूमने के लिए जाते हैं.

सोनमर्ग – आप प्री वेडिंग शूट के लिए सोनमर्ग भी जा सकते हैं. ये जगह अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. आप यहां खूबसूरत फोटोशूट करा सकते हैं. हर साल बड़ी संख्या में लोग यहां घूमने के लिए जाते हैं.

जयपुर - जयपुर को पिंक सीटी भी कहा जाता है. अगर आप इतिहास में रुचि रखते हैं तो ये जगह आपको बहुत पसंद आएगी. यहां फोटोशूट के लिए कई खूबसूरत जगहें हैं जैसे हवा महल और सांभर साल्ट लेक आदि शामिल है.

जयपुर – जयपुर को पिंक सीटी भी कहा जाता है. अगर आप इतिहास में रुचि रखते हैं तो ये जगह आपको बहुत पसंद आएगी. यहां फोटोशूट के लिए कई खूबसूरत जगहें हैं जैसे हवा महल और सांभर साल्ट लेक आदि शामिल है.

लवासा - लवासा महाराष्ट्र के लोकप्रिय हिल स्टेशन में से एक है. इस जगह की खूबसूरती देखने लायक है. आप यहां भी फोटोशूट के लिए जा सकते हैं. हील्स, वैली और लेक्स की खूबसूरती आपको मंत्रमुग्ध कर देगी.

लवासा – लवासा महाराष्ट्र के लोकप्रिय हिल स्टेशन में से एक है. इस जगह की खूबसूरती देखने लायक है. आप यहां भी फोटोशूट के लिए जा सकते हैं. हील्स, वैली और लेक्स की खूबसूरती आपको मंत्रमुग्ध कर देगी.

वाराणसी - उत्तर प्रदेश में स्थित वाराणसी फोटोसूट के लिए एक बेहतरीन जगह है. आप यहां खूबसूरत घाट पर फोटोशूट करा सकते हैं. बहुत से फिल्मी सितारे भी यहां फोटोशूट के लिए पहुंचते हैं.

वाराणसी – उत्तर प्रदेश में स्थित वाराणसी फोटोसूट के लिए एक बेहतरीन जगह है. आप यहां खूबसूरत घाट पर फोटोशूट करा सकते हैं. बहुत से फिल्मी सितारे भी यहां फोटोशूट के लिए पहुंचते हैं.

 

Source link

ये भी पढ़े-  Himachal ट्रिप में पैसे बर्बाद…भारी बर्फबारी की वजह से इन जगहों की सड़कों को कर दिया बंद
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: