नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले को पुलिस ने दबोचा

चंद्रभान राज की रिपोर्ट-

 

 

महराजगंज में पुलिस ने नौकरी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है। रोजगार तलाश रहे लोगों से अब तक तकरीबन 6 करोड़ की ठगी कर चुका यह शख्स जरूरत के हिसाब से अपना नाम भी बदल लेता था। यह हिंदुओं से रामगोपाल और मुश्लिम कंडीडेट से अपना नाम अशरफ बताता था।

करीब 6 करोड़ की ठगी की
पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी महराजगंज समेत यूपी के कई जिलों के भोलेभाले लोगों को न्यायालय, सचिवालय और मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी करता था। जिसके पास नगदी नहीं होती थी।उसकी जमीने ये ठग अपने नाम करवा लेता था। करीब 6 करोड़ की ठगी करने के बाद लग्जरी जीवन जीने वाले इस नटवरलाल के किस्से तमाम हैं।

नाम भी बदल लेता था आरोपी
पुलिस ने बताया कि जरूरत के हिसाब से अपना नाम भी बदल लेता था। हिंदुओं से रामगोपाल और मुश्लिम क्लाइंट से अपना नाम अशरफ बताकर ठगी करता था। इसके झांसे में फंसे लोग अपना सब कुछ गवांकर 15 वर्षों से इसकी तलाश कर रहे थे।

ठगी करने वाले इस नटवरलाल की दो-दो पत्नियां
लोगों से नौकरी के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले इस नटवरलाल की दो-दो पत्नियां हैं। क्लाइंट से पैसे निकलवाने में ये अपनी पत्नियों का भी इस्तेमाल करता था। पैसा लेने के लिए वो लोगो के घर तक पहुंच जाती थी, लेकिन जब लोगों को इसकी सच्चाई पता चला,अंडरग्राउंड हो गया। पकड़ा गया आरोपी लग्जरी गाड़ी से चलता था।पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त भी कर लिया है।खैर लग्जरी जीवन जीने वाले इस बहरूपिया की रातें अब जेल में कटेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: