भारत-नेपाल सीमा पर 72 बोरी अनाज सहित 9 खाद्यान्न तस्करो को पुलिस ने दबोचा

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

महराजगंज : भारत-नेपाल सीमा पर पुलिस ने भारी मात्रा में खाद्यान्न बरामद कर 9 तस्करों को हिरासत में लिया है। बरगदवा थाना क्षेत्र से लगे नेपाल सीमा पर मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भारी मात्रा में खाद्यान्न पकड़ा है। पुलिस के अनुसार बहत्तर बोरी चावल, खुद्दी, ब्रान, बोलेरो पीकप, बाइक व सात साइकिल बरामद हुई है। बरामद सामान को अग्रिम कार्रवाई के लिए कस्टम के सुपुर्द कर दिया गया है।

बरगदवा थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम राव, हेड कॉन्स्टेबल रमेश चंद, ओम प्रकाश यादव और रमाकांत यादव की टीम ने मुखबिर की सूचना पर तस्करी के लिए लाई गई खाद्यान्न को बरामद किया है। टीम ने बरगदवां गांव हरदी टोला के उत्तर भारत-नेपाल सीमा के समीप सागौन के बगीचे से नौ तस्करों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम कलीम निवासी पिपरा, भोला, दिलीप,अजय, तबारक, कमलेश, राजेश,अमन, अनिल निवासी बरगदवां थाना बरगदवां बताया है।

पुलिस ने खाद्यान्न कस्टम को सौंपा

थानाध्यक्ष बरगदवा पुरुषोत्तम राव ने बताया कि मुखबिर की सुचना पर भारी मात्रा में खाद्यान्न बरामद किया गया है। बरामद सामान सहित नौ लोगों को अग्रिम कार्रवाई के लिए ठूठीबारी कस्टम को सुपुर्द कर दिया है।

ये भी पढ़े-  ग्राम प्रधान रोजगार सेवक व तकनीकी सहायक पर मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: