रात्रि में पैदल मार्च कर लोगों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

-अपराध और अपराधियों का खैर नहीं: सुनील राय

भिटौली,महराजगंज। जनपद में ठंड और कोहरे को देखते हुए चोर सक्रिय हो गए है और घटनाएं घटने लगी है जिसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ के दिशा निर्देश में जनपद के सस्तस थानेदारों द्वारा थाना क्षेत्र में गस्त को बढ़ाने के साथ आम जनता में सुरक्षा विश्वास दिलाने हेतु पुलिस सक्रिय हो गई है इस ठंड के मौसम में शहर बाजार और चौराहे पर गस्त तेज हो गया है ताकि जनता में पुलिस के प्रति भरोसा और विश्वास बना रहे। इसी क्रम में एनएच 730 के महराजगंज गोरखपुर मुख्य मार्ग पर भिटौली थानाध्यक्ष सुनील कुमार राय द्वारा थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ रात में गस्त किया।

इस दौरान थानेदार सुनील राय ने कहा कि प्रशासन के मनसा अनुरूप जनपद के अपर अधिकारियों के दिशा निर्देशन में अपराध नियंत्रण तथा कानून व्यवस्था को और अधिक बेहतर रखने के दृष्टिगत भिटौली पुलिस टीम मुख्य मार्गों व चौराहों पर पैदल मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया जा रहा है और थाना क्षेत्र के सड़कों पर बेवजह घूमने वालो से पूछताछ कर शांति व्यवस्था कायम रखने तथा पुलिस का सहयोग करने की अपील की जा रही है। इस दौरान भिटौली चौकी प्रभारी राजीव कुमार तिवारी, हेड कांस्टेबल ध्रुव कुमार सिंह सहित अन्य और पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

ये भी पढ़े-  केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी जी के आवास पर स्नातक चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: