Parle-G बिस्किट के नए ‘अवतार’ ने मचाया तहलका, ट्विटर पर लोगों ने किए फनी कमेंट्स

Parle-G Biscuit New Packet: ऐसा शायद ही कोई परिवार हो, जिसके सदस्यों ने Parle-G बिस्किट का स्वाद न चखा हो. बचपन की आदत के चलते आज भी कई लोग इस बिस्किट के अलावा कोई और बिस्किट पसंद नहीं करते हैं. लेकिन इन दिनों इस पार्ले ने सोशल मीडिया पर खूब तलहका मचाया हुआ है. वजह है ‘नया पैकेट’ और ‘नया फ्लेवर’. ट्विटर पर पार्ले-जी के नए ‘अवतार’ को लेकर कुछ यूजर्स ने फनी तरह से रिएक्ट किया है, तो कुछ को बचपन के दिन याद आ गए.

ये सब तब शुरू हुआ, जब एक ट्विटर यूजर @hojevlo ने पार्ले-जी के एक पैकेट की तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘दोस्तों नया पार्ले-जी अभी आया.’ जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि ये नॉर्मल-सा दिखने वाला लाल पैकेट नहीं है. अधिकांश ट्विटर यूजर्स पार्ले-जी के नए ‘अवतार’ को देखकर चकित रह गए. पैकेट पर लिखा है, ‘बिस्किट में बेरी और ओट्स हैं.’ फिर क्या था. यह पोस्ट देखते ही देखते पूरे देश में हवा की तरह फैल गई. इसके बाद नेटिजन्स के बीच नया पैकेट और फ्लेवर बहस का मुद्दा बन गया.

यहां देखिए पार्ले जी का नया पैकेट

वैसे, यूजर्स का कहना है कि पार्ले ने कुछ महीने पहले ही अपने बिस्किट्स के कई फ्लेवर जारी किए थे और यह पैकेट भी उसी का हिस्सा था. कई यूजर्स ने यह बताने की भी कोशिश की है कि पार्ले का ये नया बिस्किट चार-पांच महीने पहले आया है. वहीं, किसी ने लिखा है, ये हमारे बचपन का साथी है. इसने बचपन की यादें ताजा कर दीं.

ये भी पढ़े-  कैसे बनता है BPL राशन कार्ड, कितनी होती है इनकम? जानिए अपने हर सवाल का जवाब

लोगों की प्रतिक्रिया

 

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: