Nautanwa Breaking News: सेंट पॉल स्कूल में अभिभावक संग बैठक

नफीस अंसारी की रिपोर्ट-

नौतनवां : तहसील क्षेत्र के परसा मलिक में सेंट पाल स्कूल में शिक्षा की गुणवत्ता पूर्ण परख के लिए अभिभावकों के साथ विद्यालय प्रबंधन समिति के लोगों ने बैठक कर ली जानकारियां।और शिक्षा के प्रति लोगों को भी जागरुक किया।

मंगलवार को परसा मलिक स्थित सेंटपाल स्कूल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा कार्यक्रम से अभिभावक दिखे कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें ग्राम प्रधानों एवं अभिभावकों ने भाग लिया । माताएं भी राजदूत के रूप में अपने अनूठे कार्यक्रम को साझा किया, इस दौरान स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती प्रीति चंद्रा द्वारा माताओं को पालन-पोषण सम्बंधी जानकारी दी गई।, और गुणवत्ता शिक्षा पर संयुक्त राष्ट्र सतत विकास लक्ष्य संख्या 4 के साथ अपने संरेखण को साझा करने के लिए एक अभिभावक कार्यशाला का भी आयोजन किया।

इस अवसर पर बोलते हुए कार्यकारी प्राचार्य अमरीश चंद्रा ने कहा, “सेंट पॉल स्कूल, परसा मलिक गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के एसडीजी नंबर 4 के साथ तालमेल का लाभ उठाकर खुश है। हम नवीनतम शिक्षण प्रदान करने के लिए समर्पित हैं ताकि हमारे छात्र पैंतालीस साल पहले गोरखपुर में हमारे पहले स्कूल की नींव रखते समय हमारे संस्थापकों द्वारा कल्पना की गई समाज को आकार देने और देश के निर्माण में सक्रिय भूमिका निभा सकें।

सेंट पॉल स्कूल, परसा मलिक की स्थापना अपने छात्रों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए की गई है। हम यह भी समझते हैं कि माताओं की मदद से गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के हमारे उद्देश्य को गति दी जा सकती है। इसलिए हम नियमित रूप से माताओं के साथ आधुनिक पेरेंटिंग टिप्स और रूपरेखा साझा कर रहे हैं। सेंट पॉल स्कूल, परसा मलिक में आयोजित उपरोक्त कार्यशाला के लिए 50 से अधिक अभिभावकों को भाग लिया और स्कूल के शिक्षकों और कर्मचारियों द्वारा शिक्षा के प्रति समर्पण की सराहना की गई थी।

ये भी पढ़े-  Maharajganj Crime News: लग्जरी गाड़ियों से लकड़ी तस्करी का हुआ खुलासा, पुलिस ने फायरिंग कर रोकी गाड़ी, तस्कर फरार, सागौन की लकड़ी मिली

बच्चे के सीखने और विकास के साथ तालमेल रखने के लिए स्कूल में प्रौद्योगिकी के एकीकरण को देखकर माता-पिता भी खुश थे। माता-पिता के लिए पॉल स्कूल का ऐप वास्तव में माता-पिता को स्कूल में अपने बच्चे की प्रगति के बारे में सूचित रखने का एक बहुत ही अभिनव तरीका है। हम मोबाइल पर ऐप के जरिए अपने बच्चे के प्रदर्शन के सभी पहलुओं पर नजर रख सकते हैं। स्कूल के प्रबंधक तरुण त्रिपाठी ने मोबाइल पर ऐप पेश करने के लिए धन्यवाद और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि स्कूल में अपने बच्चे के प्रवेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं वे लोगअधिक जानकारी के लिए संपर्क करें अमित सिंह फ़ोन: 9936352022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: