केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी जी के आवास पर स्नातक चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

महाराजगंज 16 जनवरी। आज धनेवां स्थित केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी जी के आवास पर स्नातक चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ वंदेमातरम गायन एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि कर हुआ। बैठक में स्नातक चुनावों पर चर्चा कर प्रमुख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुये केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने ने कहा कि स्नातक चुनाव पार्टी के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण है।स्नातक चुनाव के मतदाताओं से सतत् सम्पर्क कर भारतीय जनता पार्टी के कार्यों ,योजनाओं एवम् विचार से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करे। उन्होंने ने कहा कि मोदी सरकार ने देश हित में अनेक क्रांतिकारी निर्णय लेकर भारत का मस्तक गर्व से ऊंचा किया है। अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं लागू कर गांव, गरीब, किसान नौजवान व महिलाओं के सम्मान के लिए मोदी सरकार ने सराहनीय कार्य किए।

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा की उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछली सरकारों द्वारा फैलाए गयी अराजकता और नकारात्मक माहौल को खत्म कर प्रदेश में सुरक्षा व विकास का माहौल पैदा किया है। कोरोना काल में भी आमजन की चिंता मोदी और योगी सरकार ने की है हर जरूरतमंद को राशन, भोजन पैकेट व स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि भाई भतीजा व बुआ ने प्रदेश को लूटने का काम किया था लेकिन योगी सरकार ने सुशासन, विश्वास व सुरक्षा का माहौल पैदा करके प्रदेश के लोगों को खुशियां लौटाने का काम किया है। स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह चुनाव हम सबके लिए प्रतिष्ठा का चुनाव है सभी कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि एक-एक मतदाता से संपर्क कर चुनाव को जीतने का खाका तैयार करें। उन्होंने कहा की टोलियां बनाकर मतदाताओं से संपर्क कर मोदी व योगी सरकार की उपलब्धियों से मतदाताओं को अवगत कराएं।

ये भी पढ़े-  विद्यालय और बीआरसी में एक ही तिथि में हस्ताक्षर बनाने वाली अध्यापिका सस्पेंड

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी और योगी सरकारों की महान उपलब्धियों के चलते आज जनता में भाजपा के प्रति अटूट विश्वास है इसी विश्वास के चलते यह तय है कि शिक्षक व स्नातक चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। विधायक पनियरा ज्ञानेंद्र सिंह, विधायक सदर जय मंगल कन्नौजिया, विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष रविकांत पटेल, गोरखपुर विश्व विद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष दिनेश त्रिपाठी, निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ पटेल, संजय पांडेय जिला महामंत्री प्रदीप सिंह,गौतम तिवारी, जिला मंत्री बैजनाथ पटेल, आशुतोष शुक्ला, बबलू सिंह, पूर्व जिला महामंत्री ओम प्रकाश पटेल,पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंगद गुप्ता ने भी अपने विचार व्यक्त किए ।इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, संजय श्रीवास्तव, राहुल देव पांडेय, दीपक चौधरी, पिंटू गुप्ता, गौतम चौधरी, रणधीर सिंह, अरविंद मौर्य, जय हिंद सिंह, उमेश गुप्ता, शेष नाथ सिंह, भोला मल्ल, गुलाब चौरसिया, प्रदीप पांडेय, विनोद प्रजापति, डब्बू सिंह, बबूना शर्मा, अजय अग्रहरी, विष्णु देव चौरसिया, सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: