महराजगंज समाचार: मुठभेड़ में तीन पशु तस्कर गिरफ्तार

महराजगंज: शहर के मुख्य चौराहे पर सोमवार की रात उस समय अफरातफरी मच गई, जब पुलिस की घेराबंदी देख पिकअप लेकर फंसे पशु तस्करों की ओर से फायरिंग कर दी गई। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए बिहार के पश्चिमी चंपारण के रहने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से दो घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का निवासी रुस्तम पशु तस्करी के मामले में जिले में वांछित था। एसओजी उसकी गिरफ्तारी में लगी हुई थी। सोमवार की रात में पुलिस को इनपुट मिला कि रुस्तम अपने दो साथियों के साथ पिकअप से कप्तानगंज के रास्ते जिले में आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम परतावल के पास से ही पिकअप के पीछे लग गई। वहीं महराजगंज शहर चौकी पुलिस ने मुख्य चौराहे पर दो ट्रक खड़े कराकर घेराबंदी कर दी। इसी बीच तेज रफ्तार से आई पिकअप के चालक ने शहर के हनुमानगढ़ी से पड़री की ओर गाड़ी को मोड़ने की कोशिश की, लेकिन सामने से एक बस के आ जाने से वह तेजी से मुख्य चौराहे की ओर आया। चौराहे से कुछ दूर पहले ही जब रास्ते में दो ट्रकों को खड़ा देखा तो रफ्तार में ही गाड़ी बैक कर वापस भागने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी का एक पहिया नाली में फंस गया। इसी बीच पुलिस ने उन्हें घेर लिया। इस पर तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन तस्करों को हिरासत में ले लिया। सूचना मिलते ही आला अफसर भी सक्रिय हो गए। देर रात तक आरोपियों से पूछताछ की जा रही थी। तस्करों की पहचान रुस्तम, लाल बहादुर व शाह आलम निवासी पश्चिमी चंपारण, बिहार के रूप में हुई है।

मुठभेड़ में तीन आरोपित पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ जारी है। पशु तस्करों ने मुख्य चौराहे पर पुलिस को देख फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की लेकिन जवाबी फायरिंग के साथ तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनमें से दो घायल हुए हैं। हालांकि, उन्हें गोली नहीं लगी है।

सोमेंद्र मीना, एसपी, महराजगंज

 

 

 

 

 

 

 

Source link

Visits: 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!