नौतनवा तहसील में तैनात लेखपाल की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत: ठंड लगने से खराब हुई तबीयत

 

 

महाराजगंज:  नौतनवा तहसील क्षेत्र मे तैनात लेखपाल महासागर गौतम की ठंड लगने से मौत हो गई। बता दें कि ठंड के कारण लेखपाल की तबीयत खराब हो गई और दवा खाने के बाद भी जब ठीक नहीं हुआ तो परिजन आनन-फानन में एम्बुलेंस से उन्हें रतनपुर सीएचसी लेकर निकले, जहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि जिले के ग्राम पंचायत सिसहनिया पोस्ट सोनरा सदर कोतवाली निवासी महासागर गौतम 51 वर्ष पुत्र जयप्रकाश चार वर्ष पूर्व नौतनवा तहसील में नियुक्ति हुई थी। नौतनवा के उस्मान नगर वार्ड नम्बर 9 मे किराए के मकान मे अपनी पत्नी रागिनी और 21 वर्षीय पुत्र अंशुमान, 17 वर्षीय पुत्री जागृति 14 वर्षीय संजीवनी के साथ रहते थे।

मौके पर पहुंचे एसडीएम व तहसीलदार
परिजनों ने बताया कि ठंड लगने के कारण तबियत खराब हुई तो वह बाजार से दवा लाकर खाए तब भी तबियत सही नहीं हुई तो परिजन उन्हें एम्बुलेंस से रतनपुर सीएचसी लेकर गए। वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लेखपाल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम नौतनवा दिनेश कुमार मिश्र, थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह, तहसीलदार अरविंद कुमार, नायब तहसीलदार विवेक श्रीवास्तव रतनपुर सीएचसी पहुंचे। इस मामले मे एसडीएम दिनेश कुमार मिश्र का कहना है कि शव का पंचनामा कर परिजनों की मांग पर शव सुपुर्द कर दिया जाएगा

ये भी पढ़े-  गांव चलो अभियान के अंतर्गत बसपा पार्टी का सेक्टर बार कार्यक्रम जोरो पर
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: