जम्मू-कश्मीर समाचार: रामविलास पासवान की जयंती पर लोक जनशक्ति पार्टी ने जरूरतमंदों को बांटी मदद

जम्मू-कश्मीर से नवीन पाल की रिपोर्ट-

आरएस पुरा: लोक जनशक्ति पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई ने पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर समाज के जरूरतमंद लोगों में खाद्य सामग्री और अन्य आवश्यक वस्त्र वितरित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जम्मू-कश्मीर प्रदेश अध्यक्ष रफीक मलिक ने की, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

 

 

कार्यक्रम के दौरान पार्टी सदस्यों ने आरएस पुरा कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया और जरूरतमंद लोगों से मुलाकात कर उन्हें आवश्यक सामग्री वितरित की। इस अवसर पर रफीक मलिक ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती पर सामाजिक कार्यों को बढ़ावा दिया जा रहा है और इसी कड़ी में आरएस पुरा में जरूरतमंदों की मदद की गई है। उन्होंने आने वाले समय में भी जरूरतमंदों की हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

 

रफीक मलिक ने रामविलास पासवान को एक महान नेता के रूप में याद करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा समाज के पिछड़े वर्ग की भलाई के लिए काम किया। पार्टी के कार्यकर्ता उनके दिखाए मार्ग पर चलकर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान बेहतर कार्य कर रहे हैं और जल्द ही जम्मू का दौरा करेंगे, जहां लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान के लिए प्रयास किया जाएगा।

 

रफीक मलिक ने यह भी बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है और जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारने पर विचार कर रही है। इस संबंध में पार्टी नेताओं के साथ चर्चा जारी है। कार्यक्रम में पार्टी के अन्य सदस्यों ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!