तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा में कैसे शुरू हुआ अफेयर, पहली बार कहां मिले, kiss तक कैसे पहुंची बात?

 

हाल में ही ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और ‘डार्लिंग्स’ फेम विजय वर्मा का कथिततौर पर Kiss करते हुए वीडियो वायरल हुआ। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस वीडियो को दिखाते हुए दावा किया गया कि गोवा में नए साल के जश्न में दोनों एक दूसरे डूबे नजर आए। वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ। अब इस बीच मीडिया गलियारों में तैरने लगा कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का अफेयर चल रहा है और बॉलीवुड को एक नया कपल मिल गया है। अब इस वीडियो में और रिलेशनशिप की खबरों में कितनी सच्चाई है इसे तो इन दोनों स्टार्स के अलावा कोई नहीं बता सकता है। मगर दोनों के फैंस एक्साइटिड हैं कि दोनों के प्यार की शुरुआत हुई कैसे। कैसे दोस्ती और फिर प्यार हुआ? कहां पहली बार मिले? दोनों के वीडियो के पीछे आखिर सच्चाई क्या है?

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का रिएक्शन!

अभी तक तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की ओर से इस कथित किसिंग वीडियो पर रिएक्ट नहीं किया गया है। दोनों ने न तो इसे फेक बताया है न ही अफेयर की खबरों को कंफर्म किया है। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में नहीं बल्कि अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में हुई थी। दोनों जल्द ही सुजॉय घोष की पॉपुलर सीरीज में नजर आने वाले हैं।

कैसे शुरू हुई तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लवस्टोरी!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा सुजॉय घोष की लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आएंगे। दोनों की मुलाकात इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के काम की जमकर तारीफ की। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने बांद्रा के महबूब स्टूडियो में छह दिनों तक शूटिंग की और फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन के चरण में है।

ये भी पढ़े-  असल जीवन में भी रियल हीरो हैं सनी देओल, पेट्रोल पंप पर अकेले की थी बदमाशों की धुनाई, दिलचस्प है किस्सा

कब रिलीज होगी लस्ट स्टोरीज 2

बताया जा रहा है कि Lust Stories 2 वेलेंटाइन डे 2023 के आसपास रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी इस सीरीज से जुड़ा काम बाकी है और इसकी रिलीज डेट खिसक भी सकती है। मगर मेकर्स चाहते हैं कि इस बोल्ड सीरीज को वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज किया जाए।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की पहली मुलाकात

इस रिपोर्ट के मुताबिक, Tamannaah Bhatia और Vijay Varma की पहली मुलाकात लस्ट स्टोरीज 2 के सेट से पहले दलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में हुई थी। जहां कार्तिक आर्यन, अंगद बेदी और नेहा धूपिया से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत ली थी।

लस्ट स्टोरीज 2 की कास्ट और अन्य डिटेल

बॉम्बे टॉकीज ने लस्ट स्टोरीज सीरीज की शुरुआत साल 2013 में की थी। फिर साल 2018 में राधिका आप्टे, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर को लेकर लस्ट स्टोरीज आई जिसे अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने बनाया। अब लस्ट स्टोरीज 2 का निर्देशन सुजॉय घोष, आर बाल्की, अमित रविंद्रनाथ शर्मा और कोंकणा सेन शर्मा कर रहे हैं। सुजॉय घोष वाली कहानी में तमन्ना और विजय नजर आएंगे तो आर बाल्कि ने मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी और नीना गुप्ता को चुना है।

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: