सैमसन की डाइव भारत पर पड़ी भारी, हार्दिक पंड्या की मेहनत पर फिरा पानी, Video

संजू सैमसन उम्मीद के मुताबिक नए साल की शुरुआत नहीं कर पाए. श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में पहले तो वो बल्ले से नहीं चल पाए और फिर उन्होंने कैच छोड़ दिया, वो भी जबरदस्ती डाइव लगाकर. दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने श्रीलंका को 163 रन का लक्ष्य दिया. जवाब में कुसाल मेंडिस और पथुम निसंका ने श्रीलंकाई पारी का आगाज किया. भारत के पास शुरुआती ओवर में ही श्रीलंका को झटका देने का मौका था, मगर सैमसन की गलती के कारण मौका हाथ से फिसल गया.

हार्दिक ने पहला ओवर फेंका और दूसरी ही गेंद पर उन्होंने निसांका को अपने जाल में लगभग फंसा ही लिया था, मगर सैमसन इस माके पर चूक गए. निसांका ने पंड्या के सिर के ऊपर से शॉट खेला.

डाइव लगाने से छूटी गेंद

सैमसन कैच लपकने की कोशिश में मिड ऑफ से अपने बाएं तरफ भागे. ऐसा लग रहा था कि वो आसानी से कैच लपक लेंगे, मगर तभी उन्होंने डाइव लगा दी, जो एक गलती साबित हुई. उन्होंने गेंद तो पकड़ लिया था, मगर जैसे ही वो नीचे आए, गेंद उनके हाथ से फिसल गई. सैमसन को डाइव लगाना काफी महंगा पड़ गया. हालांकि उनकी इस गलती को अगले ही ओवर में शिवम मावी ने सुधार किया. उन्होंने दूसरे ओवर की 5वीं गेंद पर निसंका को बोल्ड दे मारा. निसंका मावी का इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला शिकार बने. वो महज 1 रन ही बना पाए.

दूसरी बार में नहीं की गलती

सैमसन ने चौथे ओवर में कोई गलती नहीं की. मावी के ओवर की 5वीं गेंद पर उन्होंने धनंजय डि सिल्वा का कैच लपक लिया. सिल्वा मिड ऑन पर गलत शॉट खेल बैठे थे, जिसे सैमसन लपकने से चूके नहीं. इसी के साथ मावी को भी अपने डेब्यू मैच में दूसरा विकेट मिल गया. सिल्वा ने 8 रन बनाए. सैमसन के इस प्रदर्शन पर फैंस भी भड़क गए हैं.

ये भी पढ़े-  IND vs SL Match Report: आखिरी गेंद पर भारत जीता, गेंदबाजों ने छीना श्रीलंका से मैच

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: