आलू लदी ट्राली पलटने से किसान की मौत, पांच घायल

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

महराजगंज : पनियरा क्षेत्र के अनंतपुर मोथई के पास शुक्रवार की भोर में आलू लाद कर ले जा रही ट्रैक्टर की ट्राली का एक पहिया अलग होने से हादसा हो गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। भोर में हुई इस दुर्घटना की शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुटे।

कुछ लोग ट्रैक्टर-ट्राली पर आलू लाद कर महराजगंज मंडी में बेचने के लिए ले जा रहे थे कि अनंतपुर मोथई के पास ट्राली का एक पहिया अलग हो गया। इससे ट्राली पलट गई। इस हादसे में ट्राली पर बैठे छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में ईश्वर को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पर ईश्वर की मौत हो गई। वहीं गोविंद को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। अन्य घायलों में गुदरी, परमेश्वर, देवदास, महाजन हैं, जो खतरे से बाहर हैं। मृतक ईश्वर के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। सभी घायल तेंदुअहियां के निवासी हैं।

एसओ स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना में एक की मौत हो गई है। जबकि एक का इलाज चल रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में जरूरी क़ानूनी कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़े-  महिला ने खाया जहर, स्टेशन के बाहर छटपटाता देख लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: