जन्मदिन के मौके पर दीपिका को पठान से मिला खास तोहफा, सामने आया नया पोस्टर

Deepika Padukone New Poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं. दीपिका का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस की लिस्ट में शामिल हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं. आज दीपिका पादुकोण अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली दीपिका को उनके चाहनेवालों की तरफ से लगातार बधाई मिल रही हैं. लेकिन इसी बीच शाहरुख खान के खास तोहफे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं.

दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है. किंग खान ने एक्ट्रेस का फिल्म पठान से नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसे देखने के बाद दीपिका के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. शेयर किए गए पोस्टर में दीपिका का काफी दमदार लुक देखने को मिल रहा है. एक हाथ में गन, शरीर पर फाइट के बाद के निशान और चेहरे पर खून की छींटे ये सब एक्ट्रेस के इस पोस्टर में साफ-साफ नजर आ रहा है.

इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा है कि, माई डियरेस्ट दीपिका पादुकोण के लिए, कैसे आप हर संभव अवतार में स्क्रीन के मालिक बनने के लिए इवोल्व होती हैं. हमेशा गर्व और हमेशा आपके लिए नई ऊंचाइयों को छूने की कामना करता हूं… जन्मदिन मुबारक हो… ढेर सारा प्यार..

ये भी पढ़े-  'वध' से लेकर 'जहानाबाद' तक, OTT पर आज रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज

ये तो सभी जानते हैं कि दीपिका को इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले भी शाहरुख खान ही थे. ओम शांति ओम से एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर फिल्में दी हैं. वहीं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म पठान में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर लगातार विवाद जारी है. फिल्म में दीपिका का किलिंग लुक देख उनके चाहनेवाले जहां काफी खुश हैं, वहीं कुछ लोगों को उनका ये अंदाज कुछ खास रास नहीं आया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: