सीओ ट्रैफिक सुनील दत्त दुबे ने उतरवाया मॅडगार्ड, शायराना अंदाज में की कार्रवाई

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

 

 

महराजगंज : सड़क सुरक्षा जागरूकता माह को लेकर रविवार को सीओ ट्रैफिक सुनील दत्त दुबे नगर के मुख्य चौराहा पर वाहन जांच को लेकर सख्त नजर आए। चार पहिया वाहनों में ब्लैक फिल्म व आगे मॅडगार्ड देख सीओ ने गाड़ी रोकी। चालक को दो टूक में निर्देश दिया कि या तो गाड़ी से मॅडगार्ड खोल कर निकाल लो या फिर चालान कराने के लिए तैयार रहो। सीओ का सख्त तेवर देख चालक मॅडगार्ड खोला। उसके बाद सीओ ने गाड़ी को जाने की इजाजत दी।

 

वाहन जांच के दौरान सीओ सुनील दत्त दूबे शायराना अंदाज में भी दिखे। यातायात नियम से जुड़ा कई शायरी वाहन चालकों को सुनाया। कहा कि यातायात नियम का पालन करने पर ट्रैफिक पुलिस जिले में आपका स्वागत करेगी। अनदेखी पर कार्रवाई जारी है। सीओ ने कहा कि शराब पीकर गाड़ी चलाने से जान अधिक जाती है।

आप घर से निकलते हैं आपके साथ परिवार की खुशियां भी बंधी हैं। परिवार का ख्याल रख गाड़ी चलाएं। गति नियंत्रित रखें। शीट-बेल्ट व हेलमेट अवश्य लगाएं। सीओ ने बिना हेलमेट लगाकर बाइक चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस मौके पर टीआई हरि सिंह यादव भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़े-  High alert on Indo-Nepal border: पुलिस एवं एसएसबी की टीम कर रही पेट्रोलिंग, चेकिंग के बाद ही सीमा में प्रवेश की अनुमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: