गांव चलो अभियान के अंतर्गत बसपा पार्टी का सेक्टर बार कार्यक्रम जोरो पर

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

वर्तमान सरकार में तानाशाह के साथ बेरोजगारी महंगाई चरम पर:वीरेंद्र राव

महराजगंज। गांव चलो अभियान के अंतर्गत जनपद में बहुजन समाज पार्टी का सेक्टर बार कार्यक्रम किया गया जिसमें पांचो विधानसभा से एक एक सेक्टर में कार्यक्रम किया गया। विधानसभा वार सबकी अलग-अलग ड्यूटी लगाई गई थी। नौतनवा से मंडल जोन इंचार्ज रामानुज मोर्या, सिसवा से कमलेश प्रसाद गौतम ,मंडल जोन इंचार्ज फरेंदा से लल्लन उर्फ अमरीश राव ,मंडल जोन इंचार्ज महाराजगंज सदर से अखिलेश आर्या, मंडल जोन इंचार्ज पनियारा से नारद कुमार राव, मंडल जोन इंचार्ज थे कार्यक्रम जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राव के नेतृत्व में किया जा रहा है।

कार्यक्रम में सभी वक्ताओं ने बहुजन समाज पार्टी से महिलाओं, पिछड़े वर्ग और मुस्लिम समाज को जोड़ने का व्यापक अभियान चला रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी की सरकार में कराए गए सभी कार्यों को लोगों के बीच में बताया जा रहा है कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार में शासन व्यवस्था कितना चुस्त-दुरुस्त रहता था अधिकारियों में एक हनक था पूरे प्रदेश में शांति और सुरक्षा का माहौल था बहन बेटियां अपने घर से सर उठा कर बाहर निकलती थी किसी प्रकार का डर और भय मन के अंदर व्याप्त नहीं था भाजपा की सरकार में महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है कहीं किसी का सुना नहीं जाता है भाजपा के सरकार में तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है।

इस मौके पर संतोष कुमार, जितेंद्र कुमार, बालमुकुंद राजभर, नंदू प्रसाद, पांचू प्रसाद, सदानंद भारती, ईश्वर गौतम, गंगा पासवान सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: