BSNL Recruitment: बीएसएनएल में JTO भर्ती का नोटिफिकेशन Fake! संस्था ने ट्वीट कर उम्मीदवारों को किया अलर्ट

 

BSNL Recruitment: अगर आप भी पीएसयू (PSU) में नौकरी की इच्छा रखते हैं और हाल ही बीएसएनएल (BSNL) में भर्ती के लिए अप्लाई किया है तो सावधान हो जाएं। जी हां भारत संचार निगम लिमिटेड में 11,705 जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन फेक साबित हो गया है। इस भर्ती को कई मीडिया संस्थानों ने अपने पोर्टल पर जगह दी थी। लेकिन बीते बुधवार को बीएसएनएल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी कि संस्था में जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर पदों पर भर्ती नहीं की जा रही और इस तरह का कोई नोटिफिकेशन बीएसएनएल की तरफ से जारी नहीं किया गया है। नीचे ट्वीट का लिंक दिया गया है।

 

(1) BSNL India on Twitter: “Please beware from fake news. This news report about #BSNL JTO recruitment 2023 is not true. #FactCheck #FakeNews No such notice/ advertisement is issued by BSNL. You can find authentic BSNL news only on our website https://t.co/dRs4tHBU40 https://t.co/XhGzKXxDc5” / Twitter

 

11 हजार से ज्यादा पदों को भरने का था दावा
आपको जानकारी दे दें कि इस फेक नोटिस में भारत संचार निगम लिमिटेड में 11 हजार से अधिक जेटीओ पदों को भरने का दावा किया गया था। लेकिन बीएसएनएल ने ट्वीट कर उम्मीदवारों को सतर्क रहने के लिए कहा और यह साफ कर दिया है कि संस्था में इस तरह की कोई भर्ती नहीं की जा रही है। इसके साथ ही बीएसएनएल ने यह भी कहा कि संस्था में किसी भी तरह की भर्ती की सटीक और विश्वसनीय जानकारी के लिए केवल ऑफिशियल वेबसाइट bsnl.co.in पर ही विजिट करें।

ये भी पढ़े-  CBSE के 9वीं और 11वीं स्किल मॉड्यूल में अब ये नए सब्जेक्ट जुड़े, इन विषयों के लिए नहीं देनी होगी फीस

केवल ऑफिशियल वेबसाइट पर ही करें विजिट
बीएसएनएल में जिन पदों पर भर्ती का दावा किया जा रहा है उसमें बताया गया है कि चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 16, 400 रुपये – 40, 500 रुपये तक दिए जाएंगे। इसके साथ ही यह बताया गया है कि सभी पदों पर उम्मीदवारों को डायरेक्ट रिक्रूट किया जाएगा और सभी के लिए पे-स्केल अलग-अलग होगा। हालांकि भर्ती का यह नोटिफिकेशन और इसकी डिटेल पूरी तरह से गलत है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि इस तरह के किसी भी फेक नोटिफिकेशन के झांसे में न आए और केवल ऑफिशियल वेबसाइट पर साझा की जाने वाली डिटेल पर ही भरोसा करें।

 

 

 

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: