नौतनवा से गोरखपुर बंद पड़ी ट्रेन को पुन: संचालन के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्टेशन अधीक्षक को सौंपा मांग पत्र

 

संवाददाता विनोद प्रजापति की रिपोर्ट-

महराजगंज। नौतनवा रेलवे स्टेशन से गोरखपुर रेलवे स्टेशन तक के लिए 9:40 बजे प्रातः से तथा गोरखपुर से नौतनवा के लिए सायंकाल 6:00 बजे से ट्रेन चलाने की मांग को लेकर महाप्रबंधक रेलवे गोरखपुर मंडल को संबोधित एक मांग पत्र नौतनवा रेलवे स्टेशन अधीक्षक जफर आलम के माध्यम से सौंपा है।

इस पत्र में मांग की गई है कि पूर्व की भांति उपरोक्त समयानुसार एक जोड़ी ट्रेन आवश्यक रूप से चलाई जाए जिससे आम जनता,गरीब जनता,व्यापारी और क्षेत्र वासियों के लिए सुविधाजनक हो सके सौंपे गए मांग पत्र मे जितेंद्र जायसवाल ने लिखा है कि नौतनवा , सोनौली व्यापारिक कस्बा है । यहाँ थाना , अस्पताल , स्कूल , कॉलेज , तहसील समेत नेपाल बॉर्डर का क्षेत्र है । साथ ही सैकड़ों गांव जुड़े हैं , जो विभिन्न कार्यों के प्रति बड़ी संख्या में गोरखपुर आते जाते रहते हैं । पिछले कई माह से नौतनवा से सुबह 9:40 कि व गोरखपुर से नौतनवा के लिए शाम 5:00 बजे के बाद की नियमित ट्रेनें रेलवे द्वारा बंद कर दी गई है । जिससे आम जनता के लिए बड़ी परेशानी का सबब बना हुआ है । आर्थिक रूप से जनमानस पर जबरदस्त प्रभाव पड़ रहा है । इसलिए तत्काल प्रभाव से उपरोक्त समयानुसार 1 जोड़ी चलाया जाना जनहित के लिए अति आवश्यक है ।

इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन सीताराम लोहिया,वरिष्ठ भाजपा नेता विजेंद्र श्रीवास्तव,हरिशंकर जायसवाल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तहसील संयोजक विशाल मद्धेशिया,शिव अमन आनंद,रंजीत जयसवाल,प्रवीण त्रिपाठी, विशाल वर्मा,दीप उपाध्याय,संतोष जायसवाल, रोहित जयसवाल,विकास मौर्य,महेश मौर्य, दीपक कसौधान,सुमित तमाम नगर के लोग मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: