बीजेपी को हर चुनाव में मिला जनता का साथ, संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने दिए 2024 लोकसभा चुनाव जीत के गुरु मंत्र

 

लखनऊ: नए साल की शुरुआत के साथ ही भारतीय जनता पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दो दिवसीय दौरे पर यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंचे। वहीं दौरे के दूसरे दिन भी मैराथन बैठकों का दौर चला। इस दौरान बीएल संतोष ने कहा कि जनता का समर्थन बीजेपी को लगातार मिल रहा है। यही वजह है कि प्रदेश में चाहे लोकसभा, विधानसभा, जिला पंचायतों के चुनाव हो, हर चुनाव में बीजेपी को जनता का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसे में हम सभी की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि हम जनअपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करते हुए बीजेपी सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिले इसके लिए काम करना चाहिए।

दअरसल बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने अपने दौरे के दूसरे दिन लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय पर जिला पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक की। उस बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र व सीएम योगी के नेतृत्व में राज्य की बीजेपी सरकार ने लोककल्याण के संकल्प के साथ जनहित की अनेको योजनाएं लागू की है। उन्होंने कहा कि संगठन के विस्तार की प्रक्रिया को लगातार जारी रखते हुए हमें अपने-अपने दायित्वों का भी निर्वहन करना होगा।

बीएल संतोष आगे ने कहा कि जनता ने अपार समर्थन और प्यार हमें दिया है। ऐसे में हमारा प्रयास होना चाहिए कि बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार हो। उन्होंने कहा कि हर पात्र व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए सरकार और जनता के बीच सेतु बनकर योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुचाएं। वहीं बैठक के दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह समेत तमाम पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़े-  इंडिया गेट के पास प्राइवेट गार्ड और वेंडर के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल, ईंट से वेंडर के सिर पर वार करता दिखा गार्ड

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि मोदी-योगी सरकार द्वारा गांवों के सर्वांगीण विकास किया है। इसी का परिणाम है कि लोकसभा, विधानसभा चुनावों की ही तरह हमें पंचायत चुनाव में भी ऐतिहासिक सफलता मिली है। प्रदेश में बड़ी संख्या में हमारे जिला पंचायत अध्यक्ष जीतकर आए है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर समन्वय संपर्क और संवाद के माध्यम से योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाना है।

पार्टी के मीडिया और सोशल मीडिया विभाग की संयुक्त बैठक में मार्गदर्शन करते हुए कहा कि हमें तथ्यपरक ढ़ग से अपनी बात को रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण हो गई है। ऐसे में त्वरित ढ़ग से सोशल मीडिया पर पार्टी का पक्ष और सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए हमें जिम्मेदारी पूर्वक कार्य करना होगा।

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: